ब्रेकिंग: सलमान के बाद अरबाज पर टूटा दुखों का पहाड़, इस संगीन जुर्म के चलते पीछे लगी पुलिस !

क्रिकेट को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है लेकिन भारत में क्रिकेट को लेकर एक अलग तरह की दीवानगी देखने को मिलती है. भारत में जब भी कोई मैच होता है तो स्टेडियम दर्शकों से गचागच भरा रहता है. अभी हाल ही में भारत में हर साल आयोजित होने वाली आईपीएल लीग का समापन हुआ है. भारत में आईपीएल को लोग काफी पसंद करते हैं. दुनिया की टीमों के खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी शानदार कला का प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीतते हैं.

आईपीएल में हर बार कई खिलाड़ियों का दबदबा रहता है. उसमें से एक वेस्टइंडीज के क्रिस गेल हैं, जो अपनी तूफानी पारी से लोगों का मन मोह लेते हैं. उन्होंने आईपीएल के इतिहास में कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किये हैं. देशभर में लोग इस लीग को बड़े ही मजे से देखते हैं लेकिन आईपीएल में सट्टा लगाने की खबरें अक्सर आती रही हैं. अब 2018 आईपीएल को खत्म हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है कि सट्टेबाजी को लेकर खुलासे होने लगे हैं. कई बड़े खिलाड़ी और देश के जाने-माने लोग इस मामले में पाए गये हैं, जिसकी सजा उन्हें मिली है.
खान परिवार को लेकर आई बड़ी खबर :

सलमान के बाद अब उनके भाई को लेकर इस समय एक बड़ी खबर आ रही है जिसने सलमान खान और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है. अंतरराष्ट्रीय सट्टेबाजी के मामले में सलमान खान के भाई अरबाज खान बुरे फंस सकते हैं. ठाणे पुलिस ने हाल ही में फिल्म निर्देशक अरबाज खान को सट्टेबाजी के संबंध में समन जारी कर पेश होने के लिए बोला है. जिसके बाद से खान परिवार की मुसीबत बढ़ गयी हैं. इस संगीन आरोप के मामले में अरबाज खान को जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है ? अब पुलिस उनके पीछे लग गयी है. इससे पहले सलमान को भी काला हिरन मामले में जेल जाना पड़ा था.

गौरतलब है कि ठाणे पुलिस को इस बात का संदेह है कि अरबाज खान उन लोगों में से हैं जिन्होंने भारत के टॉप सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ़ सोनू मालद द्वारा चलाये गये सट्टे में भारी दाव लगाये हैं? जिसके चलते पुलिस ने अरबाज खान को समन जारी कर दिया है. अब पुलिस उनके पीछे लग गयी है और सबूतों को तलाश रही है. जिसके बाद अरबाज खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com