बिग बॉस 13 में माहिरा शर्मा ने शहनाज गिल की फोटो तोड़ डाली

बिग बॉस 13 फिनाले की ओर बढ़ रहा है. हर कोई बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहता है. कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. जैसे-जैसे शो अपने आखिरी दौर में पहुंच रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच के रिश्ते भी बदलते जा रहे हैं.

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में माहिरा शर्मा अब शहनाज गिल पर निशाना साधते हुए नजर आएंगी. दरअसल वीकेंड का वार एपिसोड में फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी को प्रमोट करने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा अपनी पूरी टीम के साथ शो में पहुंचेंगे.

रेमो बिग बॉस के घर में जाकर घरवालों को एक टास्क देंगे. रेमो घरवालों से पूछेंगे कि इस पड़ाव पर आकर कौन घर में रहना डिजर्व नहीं करता है. कंटेस्टेंट्स को उस घरवाले का नाम लेकर उनकी फोटो भी तोड़नी होगी.

इस टास्क में सबसे पहले माहिरा शर्मा शहनाज गिल की फोटो तोड़ते हुए उन्हें फ्लिपर का टैग देती हैं. माहिरा आगे कहती हैं कि शहनाज को दोस्ती निभाना नहीं आता है. माहिरा की बात पर शहनाज हंसते हुए कहती हैं कि हां मैं फ्लिपर हूं.

इसके बाद शेफाली जरीवाला रश्मि देसाई को टारगेट करती हैं. शेफाली कहती हैं रश्मि सिर्फ घरवालों की बुराई करती हैं और गेम में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेती हैं. वहीं, शहनाज पारस छाबड़ा का नाम लेती हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल का नाम लेते हैं या नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com