बांग्लादेश से हार के बाद मोहम्मद हफीज ने PCB चीफ के लिए सरेआम लिए मजे

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है। ये बांग्लादेश की पाकिस्तान पर पहली टेस्ट जीत है। इस हार के बाद पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ी टीम पर जमकर बरस रहे हैं। पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसीन नकवी पर सरेआम तंज कसा है और उनके मजे लिए हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद हफीज ने बांग्लादेश से मिली हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नकवी के सरेआम मजे लिए। बांग्लादेश ने पाकिस्तान को रावलपिंडी में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से हरा दिया। इसके बाद हफीज ने नकवी के सर्जरी वाले बयान को लेकर उन पर तंज कसा है।

बांग्लादेश ने रावलपिंडी में आखिरी दिन शानदार खेल दिखाते हुए पाकिस्तान को हरा दिया। ये बांग्लादेश की पाकिस्तान पर पहली टेस्ट जीत है। इसके बाद पाकिस्तानी टीम की जमकर आलोचना हो रही है। पूर्व क्रिकेटर इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं और टीम के खिलाड़ियों को जमकर सुना रहे हैं।

मौत तक सर्जरी
टी20 वर्ल्ड कप-2024 में भारत के खिलाफ मिली हार के बाद नकवी ने कहा था कि पाकिस्तान टीम को सर्जरी की जरूरत है। पाकिस्तान टीम इस वर्ल्ड कप के पहले ही दौर से बाहर हो गई थी। नकवी ने हफीज को टीम डायरेक्टर पद से हटाया था और वहाब रियाज को चीफ सेलेक्ट के पद से बर्खास्त कर दिया था। अब हफीज ने नकवी पर तंज कसा है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मौत तक सर्जरी”

2022 से घर में नहीं मिली जीत
क्रिकेट में वो टीम दूसरी टीम पर हावी होती है जो अपने घर में खेल रही होती है,लेकिन पिछले कुछ सालों से पाकिस्तान के साथ उलटा हो रहा है। ये टीम बाहर तो जीत नहीं पा रही है, इसका अपने घर में टेस्ट सीरीज जीतना भी मुश्किल हो रहा है। 2022 से पाकिस्तान की टीम अपने घर में एक टेस्ट मैच भी नहीं जीती है। इस टीम ने आखिरी बार साउथ अफ्रीका को अपने घर में आठ फरवरी 2021 को हराया था।

इसके बाद से पाकिस्तान अपने घर में पांच टेस्ट मैच हार चुकी है जबकि चार मैच ड्रॉ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसके घर में टेस्ट सीरीज में मात दी जबकि न्यूजीलैंड ने टेस्ट सीरीज ड्रॉ करा ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com