फ्री में मोबाइल डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रहा एयरटेल

वायनाड में भारी बारिश की वजह से लैंडस्लाइड हुई। केरल में हुए इस हादसे में जान-माल का नुकसान हुआ है। वायनाड में अभी भी बड़े पैमाने पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने एक बड़ा एलान किया है। कंपनी वायनाड में रह रहे एयरटेल ग्राहकों के लिए राहत दी है। यूजर्स को फ्री डेटा-कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक लेटेस्ट अपडेट जारी किया है। यह अपडेट कंपनी के केरल में रह रहे यूजर्स के लिए जारी हुआ है। कंपनी ने केरल के वायनाड जिले में रहने वाले एयरटेल यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान को लेकर राहत दी है। कंपनी का कहना है कि केरल वायनाड में रह रहे वे एयरटेल यूजर्स जिनकी रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी खत्म हो गई है और वायनाड में आई आपदा के कारण फोन रिचार्ज नहीं करवा पा रहे हैं उन्हें रिचार्ज के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। कंपनी की ओर से इन यूजर्स को राहत के रूप में प्रति दिन 1 जीबी मुफ्त मोबाइल डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। एयरटेल यूजर्स के लिए यह ऑफर 3 दिनों के लिए मान्य होगा।

पोस्टपेड ग्राहक के लिए बिल भुगतान की तारीख बढ़ी
प्रीपेड के अलावा, पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी कंपनी ने राहत दी है। कंपनी ने जानकारी दी है कि सभी पोस्टपेड ग्राहकों के लिए बिल भुगतान की तारीख को 30 दिनों के लिए आगे बढ़ाया जा रहा है ताकि केरल में रह रहे लोग त्रासदी के दौरान भी मोबाइल सर्विस का लगातार इस्तेमाल कर सकें।

एयरटेल रिटेल स्टोर्स पर पहुंचा सकते हैं जरूरतमंदों के लिए सामान
एयरटेल की ओर से स्थानीय प्रशासन को राहत सामग्री देने का ही एलान किया गया है। एयरटेल ने केरल में अपने सभी 52 रिटेल स्टोर्स को राहत संग्रह बिंदुओं में बदल दिया है। यहां लोग राहत सामग्री छोड़ सकते हैं, जिन्हें वायनाड के प्रभावित समुदायों को भेजने के लिए स्थानीय प्रशासन को सौंपा जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com