पैसेंजर को CPR देने वाले CISF जवान की अर्जुन कपूर ने की तारीफ

20 अगस्त को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक चौंकाने वाली घटना हुई। एयरपोर्ट के अराइवल फोरोकोर्ट एरिया में एक शख्स को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वो पास खड़ी ट्रॉलियों के पास बेहोश होकर गिर पड़ा। ऐसे में एक सीआईएसएफ जवान उसके लिए दूत बनकर आया और उसकी जान बचाई। ये घटना पास लगे सीसीटीवी में पूरी रिकॉर्ड हुई जहां एक जवान को पीड़ित व्यक्ति को सीपीआर देते हुए देखा जा सकता है।

अर्जुन कपूर ने किया सलाम

इस मामले में सीआईएसएफ जवान की तुरंत दी गई मदद ने अभिनेता अर्जुन कपूर का ध्यान खींचा है। एक्टर ने नागरिकों की मदद करने के लिए सशस्त्र बलों की प्रशंसा की है। एयरपोर्ट पर हुई इस घटना का वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा,’कई बार हम इनको हल्के में लेते हैं लेकिन यह देखना आश्चर्यजनक है कि वे न केवल हमारी रक्षा करते हैं बल्कि जीवन और मृ्त्यु जैसी स्थिति में भी किसी की भी मदद के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।” इसी के साथ उन्होंने क्लैप और सैल्यूट का इमोजी भी इस्तेमाल किया।

मदद के लिए तुरंत दौड़ा CISF जवान

रिपोर्ट्स की मानें तो यात्री को इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया और जहां उसकी हालत अब स्थिर है। न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार,अरशद अयूब नाम के इस शख्स को आईजीआई हवाईअड्डे के टर्मिनल 2 पर श्रीनगर के लिए इंडिगो की उड़ान पकड़ने वाला था जब अचानक हैंड ट्रॉली सेक्शन के पास वो बेहोश होकर गिर गया। सीआईएसएफ की टू मेंबर क्विक रिएक्शन टीम (QRT) ने यात्री को गिरते हुए देखा और उनमें से ने तुरंत उसे सीपीआर देना शुरू कर दिया।

सिंघम अगेन में नजर आएंगे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर इन दिनों सोशल इशूज पर खुलकर अपनी राय रखने लग गए हैं। पिछले दिनों एक्टर ने आरजी मेडिकल कॉलेज में हुई घटना पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था। एक्टर आने वाले दिनों में मल्टी स्टार से सजी फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

मलाइका संग अर्जुन का ब्रेकअप

इसके अलावा अर्जुन कपूर पिछले काफी समय से मलाइका अरोड़ा संग अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। मगर अभी तक मलाइका या अर्जुन में से किसी ने भी ब्रेकअप की खबर को को ऑफिशियल नहीं किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com