पूर्व वायुसेना प्रमुख बोले- कई और लोगों के नाम भी मतदाता सूची से गायब मिले हैं

 पूर्व वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल प्रदीप वसंत नाइक ने सोमवार को अपनी पत्नी मधुबाला का नाम मतदाता सूची से हटाए जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया। 75 वर्षीय प्रदीप नाइक अपनी पत्नी और 43 वर्षीय बेटे विनीत के साथ सोमवार सुबह मतदान शुरू होते ही पुणे के सैपलिंग स्कूल बानेर रोड स्थित मतदान केंद्र 26 पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे थे।

पूर्व वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल प्रदीप वसंत नाईक ने सोमवार को अपनी पत्नी मधुबाला का नाम मतदाता सूची से हटाए जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया।

75 वर्षीय प्रदीप नाईक अपनी पत्नी और 43 वर्षीय बेटे विनीत के साथ सोमवार सुबह मतदान शुरू होते ही पुणे के सैपलिंग स्कूल बानेर रोड स्थित मतदान केंद्र 26 पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे थे। उन्‍होंने कहा,

केवल मैं और मेरा बेटा ही मतदान का प्रयोग कर सके, जबकि मेरी पत्नी का नाम मतदाता सूची से गायब मिला। जब हमने वहां अधिकारी से बात की तो उन्होंने कहा कि वह इसमें कुछ नहीं कर सकते।

हम नाखुश हैं। सूची में कई लोगों के नाम हटा दिए गए हैं। यह पता लगाया जाना चाहिए कि नाम क्यों हटाए जा रहे हैं। जब हम मतदान केंद्र पर पहुंचे तो हमारे पास स्थानीय पार्षद द्वारा दी गई आवश्यक पर्चियां थीं, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ, क्योंकि मेरी पत्नी का नाम सूची में नहीं था।

पुणे में भाजपा और कांग्रेस ने उतारे उम्‍मीदवार
बता दें कि पुणे के सांसद गिरीश बापट की मृत्यु के बाद भाजपा ने पुणे लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मेयर मुरलीधर मोहोल को मैदान में उतारा है। वहीं, कांग्रेस ने रवींद्र धांगेकर को मैदान में उतारा है। उन्होंने पिछले साल कसबा विधानसभा उप चुनाव में भाजपा उम्‍मीदवार को हराया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com