पहली बार सेक्स के दौरान रखे यह बातें ध्यान…

वैसे तो आमतौर पर सभी को सेक्स से जुड़ी कोई न कोई बात जानने का उत्साह रहता है  वहीं हर किसी को यह भी लगता है कि पहली बार सेक्स कैसे किया जाएं चाहे आप अपनी पहली सुहागरात को फर्स्ट टाइम सेक्स करते हैं या फिर अपने किसी बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ सेक्सुअल इंटर कोर्स करने जा रहे हैं. इन दोनों ही जगह फर्स्ट टाइम सेक्स टिप्स को जानना आवश्यक हो जाता है. यदि आप फर्स्ट टाइम सेक्स करने के बारे में नहीं जानते तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. पहली बार सेक्स करते समय सभी के मन में बहुत सारी चिंताएं और डर रहता है किंतु आपको एक सरल तरीका अपनाकर एक फ्लो के साथ इसे करना चाहिए.

आज हम आपको फर्स्ट टाइम सेक्स करने के टिप्स मैन एंड वूमेन: दोनों के लिए अलग-अलग बता रहे हैं. सबसे पहले हम आपको मेन के द्वारा अपनाए जाने वाले सेक्स टिप्स को बताने वाले हैं. पुरुषों को पहली बार सेक्स करते समय कई बातों का ध्यान रखना चाहिए जैसे कि जल्दबाजी ना करें अपने साथी का ध्यान रखें और उसके हाव-भाव को समझें, आइए समझते हैं वह कौन से तरीके हैं जो आपको फर्स्ट टाइम सेक्स का भरपूर आनंद लेने में आपकी मदद करेंगे.

पहली बार संभोग करते समय आपको बहुत अधिक उत्साहित होने की जरूरत नहीं है भले ही आप अपनी पत्नी के साथ या फिर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने जा रहे हो. यदि आप उसके बारे में बहुत अधिक सोचते हैं तो हो सकता है कि आप उसमें कुछ गलतियां कर दें. आपको बिल्कुल सही तरीके से इसकी शुरुआत करनी है और आपको यह पता भी नहीं होगा कि इसकी शुरुआत कब हो जाती है आपको बस इसका आनंद लेते रहना है.

ज्यादातर देखा गया है कि लड़कों को फर्स्ट टाइम सेक्स करते समय बहुत जल्दी होती है और वह यह सबसे बड़ी गलती कर बैठते हैं. इसलिए यदि आप फर्स्ट टाइम सेक्स करने जा रहे हैं तो इसकी शुरुआत धीरे-धीरे करें एक दूसरे को सहज महसूस कराएं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com