Wednesday , 18 May 2022

पत्नी की हो गई थी मौत, शव के साथ रह रहा था पति

Loading...

dead_body_20161012_10437_12_10_2016नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के कालकाजी इलाके में अजब मामला सामने आया है। यहां पर एक घर में एक 90 साल का बुजुर्ग गोविंद राम जेठानी अपनी पत्नी के शव के साथ रह रहा था। एक पड़ोसी को गोविंद ने बुलाकर खुद इस बात की जानकारी दी, लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी पिछले कुछ दिनों से उनकी बात का जवाब नहीं दे रही है।

पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को अंतिम संस्कार के लिए एक रिश्तेदार को सौंपा। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ है और वह अपनी मुर्दा पत्नी को जिंदा समझ कर काफी वक्त से उनके शव के साथ ही रह रहा था।

Loading...

पड़ोसियों की मानें तो जेठानी दंपती पड़ोसियों से कोई सरोकार नहीं रखते थे और न ही किसी से बातचीत ही करते थे। यहां तक कि उनके एक रिश्तेदार को छोड़कर कोई उनसे मिलने भी नहीं आता था। उनकी आर्थिक हालत भी बहुत खराब थी और वे बड़ी मुश्किल से सिर्फ एक वक्त का ही खाना जुटा पाते थे। उनका रिश्तेदार नरेंद्र ही पोस्ट ऑफिस में जमा उनके पैसों का ब्याज आकर उनके हवाले कर जाता था। इन्हीं पैसों से उनका गुजारा होता था।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com