दिवाली के मौके पर बड़ा धमाका करने के लिए रिलीज की गई लक्ष्मी ने व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म को देश में तो प्यार मिला ही है साथ ही विदेशों में भी यह ठीकठाक कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को शेयर किया है. 

तरण ने एक ट्वीट में बताया है कि मार्च 2020 से अभी तक अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म है जो वर्ल्डवाइड सिनेमा में रिलीज हुई है. इस फिल्म को ऑस्ट्रेलिया, फिजी और न्यूजीलैंड के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है. 

इसके आगे तरण ने हर देश के हिसाब से फिल्म लक्ष्मी के अभी तक के कलेक्शन को बताया है. लक्ष्मी, 9 नवम्बर को ऑस्ट्रेलिया, फिजी और न्यूजीलैंड में रिलीज हुई थी. ऑस्ट्रेलिया में फिल्म लक्ष्मी ने चार दिनों में 40.09 लाख रुपये की कमाई की. 

वहीं फिजी में 10.34 लाख और न्यूजीलैंड में 28.38 लाख की कमाई की है. यह किसी भी फिल्म के लिए कोरोना के इस समय में बुरा कलेक्शन नहीं है. सिनेमाघरों की उपलब्धता को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म लक्ष्मी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 

बता दें कि भारत में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को ओटीटी पर रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स का जरूर मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन अक्षय की परफॉर्मेंस को सभी ने पसंद किया है. दिवाली के मौके पर बड़ा धमाका करने के लिए रिलीज की गई लक्ष्मी ने अपना काम कर दिया है. फिल्म ने व्यूअरशिप के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म को ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com