तृणमूल सरकार पश्चिम बंगाल के लिए आपदा सिद्ध हुई है दीदी ने जनता को 10 साल तक धोखा दिया है : PM मोदी

पीएम मोदी ने तारकेश्वर में कहा कि बंगाल में बीजेपी सरकार बनने के बाद किसान सम्मान निधि योजना लागू होगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत के बाद कैबिनेट में ही यह योजना लागू की जाएगी. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में मैं बंगाल जरूर आऊंगा.

बंगाल में रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आप मेरी अपमान कीजिए लेकिन बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए. दीदी ने कहा है कि BJP की रैली में जो भीड़ होती है, वो पैसे के लिए जुटती है. क्या बंगाल का नागरिक कभी बिक सकता है? अरे, ये तो स्वाभिमानी लोग हैं, पूरी अंग्रेज सल्तनत कुछ नहीं कर पाई बंगाल के लोगों का.

दीदी, बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए. ये वही लोग हैं, जिन्होंने 10 साल पहले आपको सर-आंखों पर बिठाया था. आज आप उनका अपमान कर रही हो. पीएम मोदी ने आगे कहा कि तृणमूल सरकार तो अपने आप में पश्चिम बंगाल के लिए आपदा सिद्ध हुई है. मानवता कहती है कि जब भी किसी पर मुसीबत आए तो मदद का हाथ आगे बढ़ाना चाहिए. लेकिन तृणमूल के लोगों ने तो मुसीबत को ही कमाई का साधन बना दिया.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि ममता बनर्जी की हार का बौखलाहट का सबसे बड़ा कारण उनका रिपोर्ट कार्ड है. पिछले दस साल में ममता बनर्जी ने पिछले दस साल में क्या किया है. पुरानी इंडस्ट्री बंद हो गई, नई इंडस्ट्री का रास्ता बंद हो गया है. पश्चिम बंगाल में उद्योग रोका गया. सिंगूर में टीएमसी ने कितना बड़ा धोखा किया. आज सिंगूर में ना आज उद्योग है और ना ही किसान वहां सुखी हैं. किसान यहां के बिचौलियों से परेशान है.

पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर में पीएम मोदी एक रैली को संबोधित करने पहुंचे है. उन्होंने कहा कि दो मई को जो नतीजे आएंगे उसकी झलक  दो दिन पहले नंदीग्राम में देखने को मिली थी. ममता बनर्जी हार के डर से बौखला गए हैं. उन्होंने कहा कि दीदी ओ दीदी हार आपके सामने खड़ी है आप इसे स्वीकार कीजिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com