तुम आराम से आजादी मनाओ, हम मोदी के साथ पूरा दिल्ली उड़ायेंगें

नई दिल्‍ली। पूरे देश में आजादी के जश्‍न का माहौल बन चुका है। लेकिन कुछ लोग इस जश्‍न में खलल डालने के मंसूबे पाले बैठे हैं। इस खतरे को लेकर सुरक्षा एजेंसियां चौकन्‍नी हो गईं हैं। दरअसल अमेरिका के फ्लारिडा शहर से एक ऐसा ही धमकी भरा फोन कॉल नोएडा में आया।तुम आराम से आजादी मनाओ, हम मोदी के साथ पूरा दिल्ली उड़ायेंगें

आजादी के दिन पर धमकी

फ्लोरिडा से फोन करने वाले शख्‍स ने कहा कि तुम आजादी का जश्‍न मनाओ, हम पूरी दिल्‍ली के साथ तुम्‍हारे चहीते पीएम को भी उड़ा देंगे। शख्‍स ने कहा कि 15 अगस्‍त के दिन दिल्‍ली और नोएडा में धमाके होंगे। धमकी भरी फोन कॉल आते ही नोएडा पुलिस ने दिल्‍ली पुलिस को एलर्ट कर दिया है।

दिल्‍ली एनसीआर में सुरक्षा व्‍यवस्‍था चाक चौबंद कर दी गई है। इसको लेकर दिल्‍ली पुलिस कमिश्‍नर आलोक वर्मा ने कहा कि 15 अगस्त तक कोई भी पुलिसकर्मी छुट्टी पर नहीं जाएगा। जवान हर समय हथियारों के साथ मुस्तैद रहेंगे। वहीं इससे पहले देश की खुफिया एजेसियां 15 अगस्त पर आतंकी हमले के खतरे से आगाह कर चुकी हैं। ऐसे में अमेरिका से आई धमकी भरी कॉल ने सभी को चौकन्ना कर दिया है।

 वहीं दिल्ली और नोएडा पुलिस ये पता लगाने में जुटी हैं कि अमेरिका से फोन करने वाला शख्स कौन था। उसके भारत से क्या कनेक्शन है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com