Saturday , 28 May 2022

डीएम चंद्रकला ने रात 11:30 बजे किया वो काम जो कोई सपने में भी नही सोच सकता

Loading...

आईएएस अधिकारी बी.चंद्रकला एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने बुधवार देर रात 11.30 बजे मेरठ के डीएम का चार्ज संभाला|जिस भी जिले में उनकी पोस्टिंग हुई, वहां अपने कामों के लेकर वह हमेशा चर्चा में रहीं। वह अपने काम करने के दबंग अंदाज के लिए मशहूर हैं। कई मौके पर वह अफसर, कर्मचारी और ठेकेदारों को खुलेआम फटकार लगा चुकी हैं। काम के अनोखे तरीके के चलते ही चंद्रकला ने कई बार मीडिया में सुर्खियां बटोरी हैं। डीएम बी. चंद्रकला ने कहा कि विकास कार्यों में गुणवत्ता का ध्यान रखा जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  जिले में शांति व्यवस्था एवं सौहार्द का वातावरण कायम रहे।

डीएम चंद्रकला ने रात 11:30 बजे किया वो काम जो कोई सपने में भी नही सोच सकता
उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जि‍ले में स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला सुरक्षा और विकास कार्यों में पूर्ण गुणवत्ता का ध्यान रखा जाए। यदि इसके बावजूद अधिकारियों के कार्य और आचरण में सुधार नहीं पाया जाएगा तो वह निश्चित रूप से दंड के भागी होंगे। बी. चंद्रकला का जन्म तेलंगाना के करीमनगर जिले में हुआ था। वह 2008 बैच की यूपी कैडर की IAS हैं।  उन्होंने सेंट्रल स्कूल से 12वीं पास की। ग्रैजुएशन के लिए हैदराबाद के कोटि वुमन्स कॉलेज में एडमिशन लिया। 
डीएम चंद्रकला के आईएएस बनने का सफर संघर्षों से भरा रहा है। शादी के बाद उन्होंने डिस्टेंस एजुकेशन के जरिए अर्थशास्त्र में पोस्ट ग्रैजुएशन किया। इसके बाद यूपीएससी परीक्षा पास करने के लिए कड़ी मेहनत की और इसे पूरा करके दिखाया। वह एक बेटी की मां हैं और IAS बनने में उनके पति का रोल काफी अहम बताया जाता है।

डीएम चंद्रकला ने स्कूल की खोली पोल, देखिये विडियो

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com