टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना खूबसूरत स्विमसूट में गिरा रही बिजलिया

टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वह अपने किसी सीरियल की वजह से नहीं बल्कि अपनी हालिया तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनीं हुई हैं.

मशहूर सीरिज ‘नागिन’ के तीसरे सीजन में लीड रोल में नजर आ चुकीं टीवी अभिनेत्री अपनी बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकाल कर मस्ती करती भी नजर आ जाती है.

हाल ही में करिश्मा ने अपनी चंद खूबसूरत तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीरों में करिश्मा खूबसूरत नजर आ रही हैं.

अपनी इन तस्वीरों में करिश्मा खूबसूरत स्विमसूट में नजर आ रही हैं. करिश्मा की ये तस्वीरें कफी वायरल हो रहा है. बीते दिनों करिश्मा की इन दिलकश तस्वीरों को देख मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर भी खुद को कंमेंट करने से नहीं रोक पाईं. उन्होंने करिश्मा की इन तस्वीरों पर कमेंट किया, ‘माई गॉड’

करिश्मा कुछ दिनों पहले स्टार प्लस के मशहूर शो कयामत की राम में नजर आईं थीं. इस सीरीज में उनके काम को काफी सराहा गया था सीरीज में करिश्मा के अपोजित अभिनेता विवेक दहिया नजर आए थे. सीरीज में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया था.

सीरीज में करिश्मा के अपोजित अभिनेता विवेक दहिया नजर आए थे. सीरीज में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद भी किया था. बहुत दिनों से अभिनेत्री एक अच्छी कहानी वाले शो की तलाश में थीं. उन्होंने कहा कि एक ही तरह का किरदार निभाने से एक तरह का ठहराव महसूस होता है.

उनके मुताबिक अभिनय करने के लिए किरदार कुछ दिलचस्प होना चाहिए. बतौर ‘नागिन’ वह दूसरी बार छोटे पर्दे पर नजर आने जा रही हैं, इससे पहले वह ‘नागार्जुन-एक योद्धा’ में नजर आ चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com