Friday , 12 August 2022

जानिए 01 अगस्त 2022 राशिफल और क्या कहते है आज आपके सितारे

Loading...

 मेष राशिफल: नौकरी में तरक्की का मार्ग प्रशस्त होगा और पदोन्नति के भी योग बनेंगे। मेष और सिंह का सहयोग ले सकते हैं। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। राजनेता सफल होंगे। लाल और पीला शुभ रंग हैं। प्रतिदिन हनुमान जी के मंदिर जाएं और उनकी तीन परिक्रमा करें।

वृष राशिफल: नौकरी और व्यवसाय के लिए अनुकूल है और इस राशि से तृतीया का गोचर छात्रों को लाभ देगा। धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। सफेद और नारंगी रंग शुभ हैं। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करते रहें। उड़द का दान करें।

मिथुन राशिफल: आज का दिन आपके लिए धन और ऐश्वर्य देने वाला है। बिजनेस अपना फुल फॉर्म ले लेगा। परिवार के साथ यात्रा हो सकती है। नीला और हरा रंग शुभ हैं। व्यापार में धन के आगमन के संकेत हैं। सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

कर्क राशिफल: इस राशि में सूर्य के गोचर से नौकरी में बहुत सुखद समाचार सुनने को मिल सकते हैं। आप हर कार्य में सफल होंगे। व्यापार में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। इस राशि के स्वामी को चंद्रमा और उसके मित्र ग्रह गुरु के बीज मंत्र का जाप करना चाहिए और शिव की पूजा करते रहना चाहिए। सफेद और पीला शुभ रंग हैं। तिल और उड़द का दान करें।

सिंह राशिफल: इस सप्ताह व्यापार में विशेष प्रगति हो रही है। पैसों के खर्च को लेकर आपको सावधान रहना होगा। शिक्षा के क्षेत्र में सूर्य और चंद्रमा के गोचर से आपको लाभ हो सकता है। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। राजनेता इस सप्ताह सफल रहेंगे।

कन्या राशिफल: व्यापार बहुत अच्छा रहेगा। प्रतिदिन माता दुर्गा और शिव के मंदिर में जाकर उनका आशीर्वाद लें। पैसा आएगा। नौकरी में तरक्की की संभावना है। सुखद यात्रा हो सकती है। विद्यार्थी उन्नति करेंगे। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं।

तुला राशिफल: नौकरी को लेकर कुछ तनाव रहेगा। शुक्र और चंद्रमा का गोचर व्यापार में लाभ प्रदान करेगा। हनुमान जी की पूजा करते रहें। मेष राशि के मित्रों का सहयोग मिलेगा। सूर्य पुत्र को लाभ देगा। धार्मिक अनुष्ठान संपन्न होंगे। हरा और बैंगनी अच्छे रंग हैं।

Loading...

वृश्चिक राशिफल: बैंकिंग से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। आध्यात्मिक प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे। आप एक नई व्यावसायिक योजना पर निर्णय ले सकते हैं। पीला और हरा रंग शुभ है। नौकरी में उन्नति के लिए श्री सूक्त का नित्य पाठ करें। अन्न दान करते रहें।

धनु राशिफल: धन की प्राप्ति शुरू होगी। परिवार में कुछ तनाव हो सकता है। व्यापार में रुके हुए धन के आगमन से प्रसन्नता होगी। राजनीति में विशेष लाभ का योग है। पीला और लाल शुभ रंग हैं। मूंग का दान करें।

मकर राशिफल: आपको आर्थिक सफलता मिलेगी। बैंकिंग, आईटी और टीचिंग में काम करने वालों की तरक्की होगी। हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है। प्रतिदिन चंद्र बीज मंत्र से हनुमान जी की पूजा करते रहें। उड़द और तिल का दान करें।

कुम्भ राशिफल: शनि अभी इस राशि से बारहवें भाव में है। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी। व्यापार से जुड़ा कोई नया काम शुरू होगा। भगवान शिव की नित्य पूजा करें। हरा शुभ है। इस राशि के छठे सूर्य का लाभ मिल रहा है। प्रतिदिन गाय को पालक और केला खिलाते रहें।

मीन राशिफल: गुरु अभी इस राशि में है। नौकरी और व्यापार में आपको सफलता मिलेगी। सूर्य का पंचम गोचर अत्यंत फलदायी है। राजनेताओं को लाभ होगा। पैसों के लेन-देन के प्रति सचेत रहें। सेहत और खुशियों में तरक्की हो सकती है। नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं। प्रतिदिन विष्णु जी के मंदिर में उनकी चार परिक्रमा करें और धार्मिक पुस्तकों का दान करते रहें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com