जसलीन और अनूप के रिश्ते पर पिता ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान जिसे सुन लोग हो गए बेहोश…

काफी लम्बे समय के इंतज़ार के खत्म होने के बाद अब बिग बॉस शुरू हो चुका है और शो के शुरू होते ही सबसे पहले जो चर्चाओं में आए है वह है अनूप जलोटा और जसलीन यानी उनकी गर्लफ्रेंड. आप सभी को बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का अजीबोगरीब रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा है. आपको याद ही होगा कि ग्रैंड प्रीमियर के दिन दोनों ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया. वहीं अब जसलीन के घरवालों का दावा है कि उन्हें इस रिश्ते के बारें में कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने कहा कि वह खुद प्रीमियर वाले दिन ये सब जानकर वे हैरान रह गए थे. आपको बता दें कि भजन सम्राट के फैन भी उनके 37 साल छोटी लड़की से अफेयर होने पर खफा हैं.

बहुत समय से सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते का मजाक उड़ाया जा रहा है और ऐसे में जसलीन के पिता का कहना है कि ‘लोग उन्हें फोन कर शर्मनाक और अजीब बातें कह रहे हैं’ केसर मथारू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि ”लोग मुझे फोन कर अजीब बातें बोल रहे हैं. कह रहे हैं कि बेटी को घर में नहीं घुसने देना, हमारी बेटी होती तो हम मार देते लेकिन ये गलत है. मैं इन चीजों में विश्वास नहीं करता. बच्चा है उसकी जिंदगी लेने का मुझे कोई अधिकार नहीं है. ठीक है, अगर उसने गलती की है. तो उसे ही भुगतना होगा. ये उसका फैसला है. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता.”

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 में एंट्री करते वक्त अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने खुलासा किया है कि वो साढ़े तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अभी तक उन्हें चोरी-छुप्पे मिलना पड़ता था लेकिन अब वो खुले आम बिग बॉस हाउस में मिलेंगे. अब यह देखना है कि यह मात्र पॉपुलर होने का जरिया है या फिर सच में कुछ है..?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com