ग्रैंड प्रीमियर से चंद घंटे पहले ही Bigg Boss 18 से इस कंटेस्टेंट ने किया तौबा

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 के शुरू होने से पहले एक कंटेस्टेंट ने किनारा कर लिया है। ग्रैंड प्रीमियर से चंद घंटे पहले ही एक नहीं बल्कि दो नामी शख्सियत ने बताया कि वह शो का हिस्सा नहीं बनने वाले हैं। इस खबर ने उनके फैंस को झटका दे दिया है, वो भी डबल।

दरअसल, लंबे समय से चर्चा थी कि निया शर्मा (Nia Sharma) शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। हालांकि, ग्रैंड प्रीमियर से पहले एक पोस्ट के जरिए हाइप क्रिएट करने के लिए निया ने माफी मांग ली और बता दिया कि वह शो में नहीं आने वाली हैं। निया के बाद एक और कंटेस्टेंट ने शो में शामिल न होने की अनाउंसमेंट की है।

बिग बॉस में आने वाले थे अतुल
यह कंटेस्टेंट हैं अतुल किशन (Atul Kishan)। प्रोड्यूसर और सोशल एक्टिविस्ट अतुल किशन को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वह सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगे। उनके जाने की खबर लगभग कन्फर्म बताई जा रही थी, लेकिन अब आखिरी मोमेंट में अतुल ने फैंस को बैड न्यूज दी है।

शो में शामिल होने की दी जानकारी
अतुल किशन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे। इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट में अतुल ने कहा, “प्यार को पाकर धन्य हूं। सुबह से फोन कॉल्स और मैसेज की बाढ़ लाने के लिए आपका शुक्रिया। मैं आपके सपोर्ट के लिए धन्य हूं लेकिन मुझे एक अनाउंसमेंट करना है- मैं बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनने जा रहा हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।” हालांकि, अतुल ने शो क्यों छोड़ा, इसकी वजह नहीं बताई है।

बिग बॉस 18 के घर में माहिर पांधी, शहजादा धामी, चाहत पांडे, एलिस कौशिक, नायरा बनर्जी, तजिंदर सिंह बग्गा, विवियन डीसेना, अरफीन खान, सारा खान, शिल्पा शिरोडकर जैसे कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com