केरल में 17 साल लड़की से 38 पुरुषों ने किया दुष्कर्म, अब तक 20 गिरफ्तार

केरल के मलप्पुरम क्षेत्र में एक 17 वर्षीय लड़की ने आरोप लगाया है कि पिछले कई महीनों में 38 पुरुषों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। पुलिस ने 44 पुरुषों के खिलाफ कुल 32 मामले दर्ज किए हैं और इनमें से अधिकांश पुरुषों को गिरफ्तार किया जा चुका है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

महीनों से चले रहे इस गंदे खेल में मलप्पुरम पुलिस ने तीन दुष्कर्म के मामलों सहित 32 मामले दर्ज किए हैं। केरल के मलप्पुरम जिले के पांडिक्कड़ क्षेत्र में पिछले 5 वर्षों में ऐसा मामला सामने आया है। जिला पुलिस प्रमुख के अनुसार, लड़की अपनी मां के साथ मलप्पुरम जिले के पांडिक्कड़ क्षेत्र में एक छोटी सी कॉलोनी में रहती थी। 2015 में मां की शिकायत के आधार पर स्थानीय पुलिस के पास गुमशुदगी के मामले दर्ज किए गए थे।

परिवार ने आरोप लगाया कि लड़की अपने दोस्त के साथ गई थी और शिकायतों के आधार पर, उसका पता लगाया गया और उसे वापस परिवार को सौंप दिया गया। POCSO के दो मामले तब दर्ज किए गए थे। 2017 में, परिवार की शिकायत के आधार पर एक समान मामला फिर से दर्ज किया गया था।

सभी मामलों में, आरोपियों को POCSO की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और जिले की विभिन्न अदालतों में मामले लंबित हैं।Playvolume01:23/02:24Truvid

पिछले साल दिसंबर में, उसके परिवार ने एक गुमशुदगी दर्ज की और कहा कि लड़की अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल में गई थी और लापता हो गई थी। चूंकि वह नाबालिग थी, इसलिए स्थानीय पुलिस ने उसे बयान दर्ज करने के लिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया।

अपने बयान में, लड़की ने दो यौन हमलों सहित 15 घटनाओं का उल्लेख किया था। इसके बाद, उसे इलाज के लिए भेजा गया और महीनों बाद, एक और बयान दर्ज किया गया। इस बार लड़की ने 12 और छेड़छाड़ की घटनाओं और एक दुष्कर्म के मामले का उल्लेख किया।

17 साल की बच्ची फिलहाल चाइल्ड वेलफेयर कमेटी द्वारा प्रबंधित रेस्क्यू होम में रह रही है। पुलिस ने 44 लोगों पर दुर्व्यवहार के मामलों के आरोप लगाए हैं जबकि 20 को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस ने दुष्कर्म के लिए तीन और छेड़छाड़ के आरोपों सहित कुल 32 मामले दर्ज किए। पुलिस ने अब तक 44 पुरुषों पर केस दर्ज किया है, जिनमें से 20 को गिरफ्तार किया गया है। बाकी 24 को अभी हिरासत में नहीं लिया गया है। पुलिस ने कहा कि लड़की अपनी मां के साथ एक छोटे से घर में रहती थी और एक बार उसकी मां अपने दैनिक मजदूरी के काम के लिए निकल गई, तो वह अकेली हो गई। उस समय लड़की को पड़ोसियों और अन्य लोगों से यौन व्यवहार और अनुचित व्यवहार का सामना करना पड़ा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com