केएल राहुल ने अगर छोड़ा LSG का साथ, तो आईपीएल 2025 ऑक्शन में उन्हें खरीदने के लिए इन 3 फ्रेंचाइजी में होगी टक्कर

केएल राहुल IPL 2025 आईपीएल 2025 से पहले केएल राहुल के लखनऊ सुपर जायंट्स का साथ छोड़ने को लेकर चर्चा चरम पर है। संजीव गोयनका के मालिकाना हक वाली लखनऊ की टीम 2022 और 2023 में प्लेऑफ तक पहुंची लेकिन 2024 में उनकी कप्तानी में टीम कुछ खास नहीं कर सकी। ऐसे में जानते हैं आईपीएल 2025 ऑक्शन में उन्हें खरीदने के लिए 3 फ्रेंचाइजी दिलचस्पी दिखा सकती है।

आईपीएल 2025 ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों के रिटेंशन और रिलीज को लेकर चर्चा चरम पर है। लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे है कि वह आईपीएल के अगले सीजन में टीम का साथ छोड़ देंगे।

पहले दो सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स को प्लेऑफ में पहुंचाया, लेकिन 2024 में उनकी कप्तानी में टीम कुछ खास नहीं कर सकी।

इस वजह से ये माना जा रहा है कि LSG के मालिक संजीव गोयनका उन्हें रिलीज कर सकते है।

हालांकि, कुछ दिन पहले संजीव गोयनका और केएल राहुल की मीटिंग की तस्वीरों से ये लग रहा है कि केएल राहुल लखनऊ की टीम का साथ नहीं छोड़ेंगे, लेकिन अगर फिर भी केएल राहुल को आईपीएल 2025 के लिए रिटेन नहीं किया गया तो मेगा ऑक्शन में कौन-सी टीमें उन्हें खरीदने के लिए जंग लड़ेगी, आइए जानते हैं।

KL Rahul को खरीदने के लिए 3 फ्रेंचाइजी के बीच हो सकती है कड़ी जंग

आरसीबी (RCB)
आरसीबी की टीम आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में केएल राहुल को खरीदने में रुचि दिखा सकती है। इसकी वजह ये है कि आरसीबी के पास विराट कोहली के अलावा दूसरा बड़ा भारतीय बैटर नहीं। केएल राहुल के टीम में आने से आरसीबी को मजबूती मिलेगी। दिनेश कार्तिक के संन्यास के बाद विकेटकीपिंग के रूप में केएल राहुल बेस्ट ऑप्शन होंगे और इस वजह से उन्हें खरीदने में आरसीबी की टीम दिलचस्पी दिखा सकती है।

पंजाब किंग्स (PBKS)
आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में केएल राहुल को खरीदने के लिए पंजाब किंग्स दिलचस्पी दिखा सकती है, क्योंकि शिखर धवन अब आईपीएल खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। हाल ही में उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। ऐसे में पंजाब किंग्स की टीम अपने पुराने कप्तान केएल राहुल को फिर से टीम से जोड़ना चाहेंगी और उन्हें टीम की कमान सौंपना चाहेंगी।

गुजरात टाइटंस (GT)
आईपीएल में अपने डेब्यू सीजन में गुजरात टाइटंस ने खिताब जीतकर इतिहास रचा था। अगले सीजन में भी गुजरात टाइटंस फाइनल में पहुंची थी, लेकिन हार्दिक पांड्या के टीम का साथ छोड़ने के बाद आईपीएल 2024 में गुजरात की टीम डगमगा गई। शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात टाइटंस कुछ खास नहीं कर पाई। गिल की बैटिंग अच्छी रही, लेकिन कप्तानी में वह फ्लॉप साबित हुए। ऐसे में टीम गिल को अगले सीजन में कप्तानी जिम्मेदारी देने में थोड़ा हिचकिचाएगी। केएल राहुल को ऑक्शन गुजरात टाइटंस की टीम खरीदना चाहेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com