Thursday , 8 December 2022

केंद्र के खिलाफ कांग्रेस ने प्रकाशित करवाई बुकलेट

Loading...

booklate1_574a846e843a4एजेंसी/ नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर कांग्रेस ने बुकलेट प्रकाशित करवाई है। जिसमें कार्टून सीरिज भी है। इस कार्टून सीरिज में केंद्र सरकार की कमियों और जनता की परेशानियों का उल्लेख किया गया है। इस बुकलेट को कांग्रेस ने एक साथ देश में 22 शहरों में जारी कर दिया। कांग्रेस ने इस बुकलेट के माध्यम से 13 मसले सामने रखे हैं। ये ऐसे मसले हैं जो एग्रीकल्चर, फाइनेंस, करप्शन, ब्लैकमनी, इंटरनल सिक्युरिटी, यूथ, स्टूडेंट्स, महिला सुरक्षा और विभिन्न राज्यों में कांग्रेस की सरकार को हटाने का प्रयास किया जाता है।

इसी के साथ पीएम मोदी की सरकार की मेक इन इंडिया और नमामि गंगे प्रोजेक्ट पर सवाल उठाए गए हैं। दरअसल लोकसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने नेता विपक्ष द्वारा मोदी सरकार पर निशाना साधा। उनका कहना था कि मोदी सरकार बिना किसी एचीवमेंट के उल्लास मनाने में लगी है। उनका कहना था कि भ्रष्टाचार पर निशाना साधते हुए व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाला, और ललित गेट कांड को लेकर भी अपना विरोध जताया।

Loading...

कार्टूनों में यह संदेश लिखा गया है कि मोदी जी गला रहे ललित विजय की दाल और माल्या व ललित मोदी को नोटों से भरे सूटकेस ले जाते हुए बताया गया है। एक कार्टून में जमाखोरी का विरोध किया गया है जिसमें कहा गया है कि मोदी जी बन रहे जमाखोरों के लिए ढाल। दो साल, देश का बुरा हाल।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com