कबड्डी प्लेयर पर पिस्टल तानकर दौड़ा कर पीटा, हालत गंभीर

img_20161205110308 NEW DELHI: Faridabad सेक्टर 12 खेल परिसर में प्रैक्टिस के लिए गए कबड्डी Player पर लोहे की रॉड, पिस्तौल, सरिया व हॉकी से कुछ लोगों ने हमला कर दिया। प्लेयर को बचाने के लिए खेल परिसर में पहुंचे खिलाड़ियों ने हमलावरों पर पत्थर बरसाकर उन्हें दौड़ा दिया।

सेक्टर 15 निवासी
ब्रह्म जीत का पुत्र गौरव कबड्डी प्लेयर है। गौरव ने पुलिस को बताया कि शनिवार को उनका कबड्डी मैच सेक्टर 17 पुलिस चौकी के पीछे स्थित वाईएमसीए ग्राउंड में था। जिसमें वह अपनी टीम का कप्तान था। आरोप है कि मैच के दौरान रोहित नाम के लड़के से उसकी ठीक से न खेलने व बात न मानने को लेकर कहासुनी हो गई थी। दोपहर 3:30 बजे मैच खत्म होने पर वह अपने घर चला गया था।
शाम को 5:30 बजे वह रोजाना की तरह कबड्डी की प्रैक्टिस करने के लिए सेक्टर 12 खेल परिसर में गया था। आरोप है कि वहां पर रोहित अपने साथ 10-15 लड़कों को लेकर आया। रोहित के हाथ में पिस्तौल थी, बाकी सभी के हाथ में हॉकी, लोहे की रॉड, सरिया थे।
रोहित ने उसको पकड़ लिया और उसकी बाईं आंख पर पिस्तौल मारी और बाकी लोगों ने भी उसको बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपी हमलावरों ने गौरव के उसके दोस्तों के साथ भी मारपीट कर दी। गौरव का आरोप है कि आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से उसके सिर, हाथ, पैर व आंख सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट मारी। 
 
जब रोहित जमीन पर गिर गया, तब वहां खेल रहे खिलाड़ियों ने गौरव व उसके दोस्त को बचाने के लिए हमलावर आरोपियों पर पत्थर बरसा दिए, जिससे वह वहां से भाग खड़े हुए। वहां मौजूद आकाश और अमन तुरंत गौरव को उपचार के लिए अश्वनी अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना की जानकारी होने पर पुलिस स्टेडियम पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। 
गौरव की हालत में सुधार न होने पर उसे क्यूआरजी अस्पताल में ले जाया गया। सेंट्रल थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर हंसराज ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गई है

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com