कपड़े, अंडरगारमेंट्स और सैंडल… संजय रॉय के लिए क्यों मुश्किल बन सकती हैं ये 9 चीजें

कोलकाता के अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले की जांच अभी जारी है। सीबीआई ने 53 सबूत इकट्ठा किए हैं। मामले में संजय रॉय मुख्य आरोपी है। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने जो 53 सबूत इकट्ठा किए हैं उनमें संजय रॉय की 9 चीजें हैं। इससे पहले प्रेसीडेंसी जेल में उसका पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया।

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के दुष्कर्म और हत्या की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। मामले की जांच कर रही सीबीआई को 53 अहम सबूत मिले हैं। इनमें मुख्य आरोपी संजय रॉय की 9 चीजें भी शामिल हैं। सीबीआई को अहम सबूत मिलने के बाद संजय रॉय की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

कपड़े, अंडरगारमेंट्स, सैंडल… और क्या मिला?
सीबीआई के हाथ जो सबूत लगे हैं, उनमें डिजिटल सबूत, सीसीटीवी फुटेज और फोरेंसिक रिपोर्ट अहम है। इसके अलावा संजय रॉय की 9 चीजें भी मिली हैं। सीबीआई ने संजय रॉय के कपड़े, अंडरगारमेंट्स और सैंडल को जब्त किया है। बताया जा रहा है कि इन चीजों को उसने वारदात के वक्त पहना था।

मोबाइल लोकेशन भी मिली
सीबीआई को इसके अलावा मुख्य आरोपी की मोबाइल टावर लोकेशन भी मिली है, जिससे पता चलता है कि वह वारदात के वक्त वहीं पर मौजूद था। साथ ही उसकी बाइक और हेलमेट को भी सबूत के तौर पर जब्त किया गया है। इसके अलावा 40 और महत्वपूर्ण चीजें हैं जो राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला ने क्राइम सीन से इकट्ठा की थीं। बता दें कि सीबीआई जल्द ही अदालत में अपनी चार्जशीट फाइल कर सकती है।

जेल में हुआ पॉलीग्राफ टेस्ट
कोलकाता की प्रेसीडेंसी जेल में संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया है। संजय इसी जेल में बंद है। वहीं कोलकाता में सीबीआई के दफ्तर में चार प्रशिक्षु डॉक्टरों और संजय राय के करीबी सिविक वॉलंटियरअनूप दत्त का भी पालीग्राफ टेस्ट किया गया, जबकि इससे पहले शनिवार को अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष समेत चार प्रशिक्षु डॉक्टरों का पालीग्राफ टेस्ट किया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com