Wednesday , 18 May 2022

कन्हैया ने उड़ाया सैनिकों की मौत का मजाक! कहा- शहर और समाज की….

Loading...

देश विरोधी कन्हैया ने उड़ाया सैनिकों की मौत का मजाक  जेएनयू के विवादित देश विरोधी विचारधारा का छात्र नेता कन्हैया कुमार फैजाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचा । इस दौरान उसने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और केंद्र सरकार पर देश को लूटने का आरोप लगाया ।

कन्हैया ने उड़ाया सैनिकों की मौत का मजाक! कहा- शहर और समाज की....  कन्हैया कुमार इतने पर ही नहीं रुका और आगे भी अपनी देश विरोधी जबान चलाता रहा । उसने देश की सीमा पर तैनात आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की देश भक्ति पर भी सवाल उठाया और कहा कि मैं सवाल करना चाहता हूं आखिर लाशों पर राजनीति कौन कर रहा है ।

उसने अपनी देश विरोधी जहरीली सोच दिखाते हुए कहा कि अगर सीमा पर लड़ने वाले सैनिक शहीद कहलाए जाते हैं तो देश का पेट भरने वाले किसान की मौत को शहीद का दर्जा क्यों नहीं दिया जाता । बमुश्किल दसवीं, बारवीं कर पाते है और जब नौकरी नहीं मिलती तो फ़ौज मे भर्ती हो जातें हैं ।

Loading...

खुद एक सामाजिक गंदगी होते हुए कन्हैया ने कहा कि – ” समाज की गंदगी और शहर की गंदगी को दलित समाज और पिछड़े समाज के लोग साफ कर रहे हैं । ” ( एडिटर व्यू – कन्हैया जैसी गंदगी का सफाई अभियान चलाया जाना भी देश हित में आवश्यक हो गया है )

देश विरोधी कन्हैया ने प्रधानमन्त्री का भी मजाक उड़ाते हुए कहा कि देश को स्वच्छ बनाने के नाम पर स्वच्छ भारत मिशन के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का थोबड़ा अखबार में छपता है । उसने कहा कि इतना बड़ा पक्षपात हम नहीं सहेंगे और अपने हक की लड़ाई के लिए लड़ते रहेंगे चाहे हम पर कितने भी ज़ुल्म हों ।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com