एम्स बिलासपुर में सीनियर रेजिडेंट पदों पर कल तक आवेदन का मौका

ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइसेंज (AIIMS) बिलासपुर में सीनियर रेजिडेंट (नॉन एकेडमिक) पदों पर भर्ती हो रही है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे उनके पास इसमें शामिल होने के लिए कल (5 अगस्त) तक ऑनलाइन फॉर्म भरने का मौका है। योग्य अभ्यर्थी बिना देरी के तय गूगल लिंक के माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। इसके साथ ही इस पेज पर भी फॉर्म का डायरेक्ट लिंक उपलब्ध है जिस पर क्लिक करके आप आसानी से फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन से पहले अभ्यर्थी योग्यता की जांच अवश्य कर लें।

कैसे करें आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले एम्स बिलासपुर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर Recruitment बटन पर क्लिक करें। अब यहां सीनियर रेजिडेंट भर्ती के नोटिफिकेशन को ओपन करें और इसमें दिए डायरेक्ट गूगल लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद आप इसमें मांगी गई जानकारी भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। अंत में उम्मीदवार निर्धारित शुल्क जमा कर दें। आवेदन शुल्क का भुगतान NEFT के माध्यम से किया जा सकता है।

कितना लगेगा शुल्क

इस भर्ती में आवेदन के साथ अन्य सभी वर्गों के उम्मीदवारों को 1180 रुपये जमा करना होगा वहीं एससी, एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 590 रुपये शुल्क का भुगतान करना होगा। पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स इस भर्ती में शामिल होने के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

कौन कर सकता है आवेदन

इस भर्ती में आवेदन के लिए अभ्यर्थी का संबंधित क्षेत्र में एमडी/ एमएस/ डीएनबी/ एमडीएस उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 5 अगस्त 2024 को ध्यान में रखकर 45 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com