Sunday , 14 August 2022

 एक बार फिर चर्चाओं में है IAS टीना डाबी, पूर्व पति अतहर से 2500 KM दूर गोवा में मना रहीं हनीमून…

Loading...

IAS टीना डाबी और IAS प्रदीप गवांडे एक बार फिर चर्चाओं में है। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे इन दिनों गोवा में हनीमून मना रहे हैं। टीना डाबी ने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें दोनों पति-पत्नी गोवा के बीच पर लुत्फ लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। IAS टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर हनीमून की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि (Becoming one with the waves) लहरों के साथ हम एक हो रहे हैं।

आइएएस टीना डाबी को हाल ही में जैसलमेर की कलेक्टर नियुक्त किया गया है। IAS टीना डाबी 2015 बैच की टॉपर हैं। 

टीना डाबी ने कुछ महीने पहले ही IAS प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की है। जयपुर में दोनों का विवाह एक पांच सितारा होटल में बौद्ध धर्म पद्धति के अनुसार संपन्‍न हुआ

jagran

वहीं, टीना डाबी के पूर्व पति IAS अतहर आमिर खान भी दूसरी शादी करने जा रहे हैं। IAS अतहर ने डा महरीन काजी के साथ सगाई कर ली है। अतहर आमिर और महरीन काजी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Loading...
jagran

बता दें कि टीना डाबी ने साल 2018 में 2015 बैच के सेकेंड UPSC टापर अतहर आमिर खान से शादी की थी, लेकिन ये रिश्‍ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए। हालांकि, ये रिश्‍ता टूटने की क्‍या वजह रही, इस पर खुलकर दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा था।

jagran

कौन हैं प्रदीप गवांडे

टीना के पति प्रदीप गवांडे 2013 बैच के आइएएस अधिकारी हैं। प्रदीप ने पहले मेडिकल के छात्र थे, लेकिन बाद में उन्‍होंने यूपीएससी की परीक्षा पास की। वर्तमान में वह राजस्‍थान में तैनात हैं और राज्‍य के पुरातत्‍व विभाग में निदेशक भी हैं। प्रदीप मराठी परिवार से ताल्‍लुक रखते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com