Monday , 6 December 2021

इस सिंगर की मुस्कान की कीमत 11 करोड़, दांतों में लगवा रख हैं…

हॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर पोस्ट मलोन (Post Malone) दुनियाभर में फेमस हैं. यूं तो पोस्ट के करोड़ों फैंस हैं लेकिन इन दिनों वह अपने आप को रॉकस्टार जरूर महसूस कर रहे हैं और इसकी वजह उनका स्टारडम नहीं, बल्कि कुछ और है. असल में पोस्ट मलोन ने अपनी मुस्कुराहट में हीरे जड़ लिये हैं. इसी के साथ उनकी मुस्कान सही में करोड़ों की हो गई है.

सोमवार, 14 जून को पोस्ट मलोन के बारे में अमेरिका के डेंटिस्ट थॉमस कोनेली ने इस बात का खुलासा किया. अपने आप को द फादर ऑफ डायमंड डेंटिस्ट्री बताने वाले डॉक्टर थॉमस कोनेली ने पोस्ट मलोन की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में पोस्ट के दांतों को देखा जा सकता है, जिनमें हीरे के फैंग्स लगे हुए हैं. डॉक्टर कोनेली ने ई न्यूज को बताया, ‘मैं इतनी बड़ी चीज पहली बार की है. मैंने पहले विनियर में छोटे डायमंड लगाए हुए हैं. लेकिन यह पूरे दांत में है.’

इतनी है पोस्ट मलोन की मुस्कान की कीमत

अब आपके मन में यह सवाल आ रहा है कि क्या पोस्ट मलोन अपने हीरे जड़े दांतों से खाना खा सकेंगे? डॉक्टर कोनेली ने बताया, यह हीरे उनके दांतों में लगे रहने के लिए हैं और यह काम करते हैं. यह कहीं नहीं जा रहे.’ वैसे डॉक्टर कोनेली के मुताबिक पोस्ट मलोन के दांतों में 1.6 मिलियन यानी 11,79,68,800 रुपये के हीरे लगाए गए हैं. फेमस Angel City Jewelers ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि यह हीरे 12 कैरट के हैं. अब कहा जा सकता है कि पोस्ट मलोन की मुस्कुराहट करोड़ों की है. 

पोस्ट मलोन के डेंटिस्ट के मुताबिक सिंगर के दांतों में लगे यह हीरे बेहद बेहतरीन और कीमती हैं. यह कमरे में कहीं भी देखे जा सकते हैं. इनकी चमक अलग ही है. माना यह भी जा रहा है कि 25 साल के पोस्ट मलोन ने अपने हीरों के इम्प्लांट से एक नए ट्रेंड की शुरुआत कर दी है. बता दें कि पोस्ट मलोन को कैंडी पेंट, गुडबाय, साइको, आई फॉल अपार्ट, रॉकस्टार और सनफ्लॉवर संग अन्य सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com