Sunday , 29 May 2022

इस मशहूर स्टार का 19 साल की उम्र में हुआ यौन शोषण हुईं प्रेग्नेंट और फिर…

Loading...

पॉप सेंसेशन लेडी गागा ने अपनी जिंदगी के कड़वे सच को पब्लिक किया है. ओप्रा विंफ्रे के शो में लेडी गागा ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में बात की. लेडी गागा ने बताया कि 19 साल की उम्र में उनका एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने रेप किया था. जिसके बाद वे प्रेग्नेंट हो गई थीं.

लेडी गागा ने कहा- मैं 19 साल की थी. तब एक प्रोड्यूसर ने मुझे मेरे कपड़े उतारने को कहा. मैंने इसके लिए मना किया और मैं वहां से चली गई. इसके बाद उन्होंने मुझे धमकी दी कि वे मेरा सारा म्यूजिक बर्बाद कर देंगे. और वे रुके नहीं.

सिंगर ने बताया कि रेप के सालों बाद शरीर में उठे दर्द की वजह से वे ट्रीटमेंट लेने अस्पताल गई थीं. वे कहती हैं- पहले तो मुझे दर्द हुआ फिर मैं सुन्न हो गई. फिर मैं कुछ दिनों के लिए बीमार रही. हफ्ते बीतते चले गए.

”बाद में मैंने महसूस किया कि ये तो वैसा ही दर्द है जो मुझे तब हुआ था जब उस शख्स ने मेरा रेप किया और मुझे एक कोने में मेरे पैरेंट्स के घर पर प्रेग्नेंट छोड़ दिया था. क्योंकि तब मुझे उल्टियां हो रही थी और मैं बीमार थी. मेरा शोषण हुआ था. मुझे कई महीनों तक स्टूडियो में लॉक रखा गया था.

Loading...

लेडी गागा ने बताया कि वो उस शख्स को फिर से नहीं देखना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि रेप के बाद वे पहले जैसी बिल्कुल भी नहीं रहीं. जिस ट्रॉमा और तनाव से वे गुजरी उसने उन्हें झकझोर दिया था.

लेडी गागा ने कहा- कई सालों तक मैं साइकोटिक ब्रेक पर रही. मैं वो लड़की नहीं थी. उस दौरान मैंने कई सारे MRI और स्कैन कराए थे लेकिन उनमें कुछ नहीं मिला. लेकिन आपके शरीर को सब याद रहता है. मुझे कुछ महसूस नहीं होता था. ऐसा था कि आपका दिमाग ऑफलाइन हो गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com