इस फेमस एक्ट्रेस को पति ने की थी जान से मारने की कोशिश, इस चौकाने वाली वजह से रही थी चुप

कभी अपनी खूबसूरत अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री रति पांडेय आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि रति का जन्म 10 दिसम्बर 1960 में हुआ था. रति ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. यह उस समय खूब तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब इन्होने शादी के बाद कई सालों तक अपने पति की मार सही थी. जी हाँ, बॉलीवुड में डेब्यू के बाद रति ने बिजनेसमैन और आर्टिकेक्ट अनिल वीरवानी से शादी कर ली.

शादी के बाद उनके पति चाहते थे कि रति फिल्मों में काम न करें लेकिन रति नहीं मानी और इस वजह से उन्हें खूब जुल्म सहने पड़े. वहीं रति ने इसी दौरान एक बेटे को जन्म दिया और इसके बाद भी वो 2 साल तक फिल्मों में काम करती रहीं लेकिन आए दिन रति और उनके पति में झगड़े होते थे. वहीं बताया जाता है कि बेटा होने के बाद तो रति अग्निहोत्री के पति ने उनके साथ मारपीट तक शुरू कर दी और वह उन्हें कई बातों के लिए मजबूर करते थे. यहाँ तक कि अनिल वीरवानी ने रति को चाकू से मारने की भी कोशिश की थी. वहीं रति ने पुलिस में पति के खिलाफ प्रताड़ित करने, मारपीट और जान से मारने की धमकी की आरोप लगाकार शिकायत दर्ज करवाई थी.

ये शक्श बनना चाहता था करीना कपूर के बच्चो का बाप, नाम जानकर हो जायेंगे हैरान

रति ने पति की मार काफ सालों तक केवल अपने बेटे तनुज की खातिर सही थी लेकिन अंत में वह अपने पति से दूर हो गईं. रति को आप सभी ने मीदादा, अय्याश, मजदूर, मुझे इंसाफ चाहिए, कुली, बॉक्सर, मेरा फैसला, जॉन जानी जनार्दन, करिश्मा कुदरत का, एक से भले दो, तवायफ, दिल तुझको दिया, दादागिरी, यादें, चुपके से, कांटे, सोचा न था, पहचान, जिम्मी, लक, बिन बुलाए बराती, शादी के साइड इफेक्ट्स, सिंह इंज ब्लिंग जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com