‘इमरजेंसी’ के बाद अभिनय छोड़ देंगी कंगना रणौत?

कंगना रणौत के राजनीति में कदम ने बॉलीवुड में उनके भविष्य को लेकर अटकलें तेज कर दी हैं। अब, अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना ने इन अफवाहों को संबोधित करते हुए शोबिज में अपने अगले कदम को दर्शकों पर छोड़ दिया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर जीत हासिल करने वालीं कंगना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इसके ट्रेलर लॉन्च पर अभिनेत्री ने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए।

कंगना रणौत के बढ़ते राजनीतिक करियर के बीच, प्रशंसक सवाल कर रहे हैं कि क्या वह अभिनय से दूर जाने की योजना बना रही हैं। ‘इमरजेंसी’ के ट्रेलर लॉन्च पर, कंगना ने इन चिंताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा, ‘मैं अभिनय जारी रखूंगी या नहीं, मैं चाहती हूं कि लोग इसका फैसला करें।’ अभिनेत्री ने जोड़ा, ‘मैंने कभी खुद को नेता घोषित नहीं किया। चुनाव में मेरा समर्थन करना लोगों की पसंद थी।’

कंगना रणौत ने अपनी बात में आगे जोड़ा, ‘इसी तरह, अगर इमरजेंसी सफल होती है और लोग मुझसे और अधिक चाहते हैं, और अगर मुझे अभिनय में सफलता मिलती है, तो मैं इसे जारी रखूंगी। अगर नहीं, और अगर राजनीति अधिक अवसर प्रदान करती है, तो मैं उसके अनुसार अनुकूलन करूंगी। मैं वहां जाऊंगी जहां मेरी जरूरत होगी और मुझे महत्व दिया जाएगा।’

‘इमरजेंसी’ की बात करें तो इस राजनीतिक नाटक में कंगना ने दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। कंगना के चुनाव अभियान के कारण फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी गई थी लेकिन अब यह 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना द्वारा निर्देशित ‘इमरजेंसी’ में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक सहित कई मजबूत कलाकार हैं।

जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक महत्वपूर्ण काल का मनोरंजक चित्रण पेश करने का वादा करती है। रितेश शाह द्वारा पटकथा और संवाद लिखने और संचित बलहारा द्वारा संगीत संभालने के साथ ‘इमरजेंसी’ से शक्तिशाली कहानी और ऐतिहासिक गहराई दोनों प्रदान करने की उम्मीद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com