अर्शदीप सिंह ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में बरपाया कहर..

आपको याद हो या न हो, अर्शदीप सिंह को जरूर याद होगा कि एशिया कप 2022 के सुपर 4 के मैच में जब उनसे एक आसान से कैच छूट गया था तो उनको ट्रोल किया गया था। यहां तक कि उनको खालिस्तानी बताया गया था। हालांकि, इसमें पाकिस्तानी लोगों का हाथ था, क्योंकि वे भारतीय खिलाड़ी को तोड़ना चाहते थे, लेकिन अर्शदीप सिंह टूटने वालों में नहीं, तोड़ने वालों में शामिल थे। 

अर्शदीप सिंह ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपनी पहली ही गेंद पर पाकिस्तानी टीम और टीम के फैंस को ऐसा करारा जवाब दिया, जिसे वे सालों साल याद रखेंगे। जी हां, अर्शदीप सिंह ने अपने टी20 वर्ल्ड कप के डेब्यू की पहली ही गेंद पर विपक्षी टीम के कप्तान बाबर आजम को चलता किया। उन्होंने कप्तान आजम को lbw आउट किया और पाकिस्तान को बड़ा झटका दिया, जिससे टीम संभल नहीं पाई।

इतना ही नहीं, अर्शदीप सिंह ने अगले ओवर में पाकिस्तान टीम के दूसरे ओपनर मोहम्मद रिजवान को भी अपना शिकार बनाया। अर्शदीप ने रिजवान के लिए एक बाउंसर डाली, जिसे वे फाइन लेग के ऊपर से खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद बाउंड्री लाइन पर खड़े भुवनेश्वर कुमार के पास चली गई और उन्होंने कोई गलती नहीं की। इस तरह पाकिस्तान की टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com