Sunday , 14 August 2022

अयोध्‍या में राम की पैड़ी में एक युवक को स्‍टंट द‍िखाना पड़ा भारी, पुलिस ने वीडियो की पड़ताल कर स‍िखाया ऐसा सबक

Loading...

राम की पैड़ी एक बार फिर चर्चा के केंद्र में है। पर्यटन के मुख्य केंद्र के रूप में पहचान रखने वाली राम की पैड़ी में अब एक युवक बाइक चलाते हुए देखा गया । पैड़ी की व्यवस्था का मजाक उड़ाने वाली इस घटना से जुड़ा वीडियो भी वायरल हुआ है। हरकत में आई पुलिस ने वीडियो की पड़ताल कर बाइक नंबर के आधार पर आठ हजार रुपये का ई-चालान किया है। बाइक स्टंट की यह घटना 31 मई सुबह पांच बजे की बताई गई है।

छानबीन में बाइक रामपुर पुआरी निवासी लालचंद के नाम रजिस्टर्ड है। प्रकरण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के संज्ञान में आने के बाद उन्होंने इस मामले में प्रभावी कार्रवाई का निर्देश दिया। क्षेत्राधिकारी अयोध्या डा. राजेश तिवारी ने इस प्रकरण की जांच कर चालान की कार्रवाई की। एसएसपी ने कहा कि राम की पैड़ी पर्यटन का केंद्र हैं।

यहां बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते हैं। ऐसे में रामनगरी की गरिमा के अनुरूप पैड़ी पर किसी भी प्रकार की अशोभनीय हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी। स्टंट करने वाले पर कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है। निगरानी में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

दंपती की पिटाई का भी वायरल हुआ था वीडियो :  राम की पैड़ी पर गत दिनों एक दंपती की पिटाई भी की गई थी। पैड़ी में स्नान कर रहे दंपती की निकटता पर आपत्ति उठाते हुए कुछ लोगों ने पति-पत्नी को पीटा था। इस मामले में भी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

पुलिस ने स्वयं वादी बनकर इस प्रकरण में अज्ञात लोगों के खिलाफ अयोध्या कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया, लेकिन अभी तक पुलिस न तो दंपती की पहचान कर सकी और न ही पिटाई करने वाले ही पकड़े जा सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com