अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रहे अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी भी अब फिल्मों में एंट्री लेने वाले हैं। काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि शायद वर्धनपुरी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं और अब एक्टर ने अपनी पहली फिल्म का पोस्टर करते हुए इस खबर की पुष्टि कर दी है। अब अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे और फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है।

वर्धन पुरी की ओर से शेयर किए पोस्टर के अनुसार उनकी पहली अपकमिंग फिल्म का नाम ‘ये साली आशिकी’ है। फिल्म का निर्देशन चिराग रुपरेल कर रहे हैं और फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है। वर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए वर्धन ने लिखा है- आशिक भी हूं, कातिल भी हूं, प्यार करने वालों #YehSaaliAashiqui की दुनिया में आने के लिए तैयार हो जाएं। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है।

वर्धन पुरी एक्टिंग के माध्यम से नहीं लेकिन फिल्मों से जुड़े हुए हैं। इससे पहले उन्होंने इशकजादे और दावत-ए-इश्क फिल्म में हबीब फैसल और शुद्ध देसी रोमांस में मनीष शर्मा को असिस्ट किया था। फिल्म में वर्धन के अपोजिट शिवालिका ओबरॉय को कास्ट किया गया है और शिवालिका भी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। शिवालिका फिल्म प्रोड्यूसर महावीर ओबरॉय की पोती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com