MORNING में KISS करने से होते हैं ये कमाल के फायदे, जानकर खा जाओगे चक्कर

सुबह-सुबह जब उठते हैं तो यही सोचकर जागते हैं कि हमारा आज का दिन बहुत अच्छा जाए लेकिन कई बार ऐसा होता है कि पूरा दिन ख़राब जाता है जिसकी वजह से मूड भी ख़राब हो जाता है. ऐसे में दिनभर को अच्छा बनाने के लिए सुबह-सुबह कुछ खास काम कर लिए जाए तो शायद पूरा दिन उत्साह से बितता है.

आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी ख़ास बातें जिनकी मदद से आप अपने पार्टनर के बीच अपना रिश्ता मजबूत और दिनभर को सुकून भरा बिता सकते हैं. दरअसल जब आप मॉर्निंग में जागते हैं तो मूड फ्रेश करने के लिए चाय या कॉफी की जगह आप पार्टनर को ‘किस’ करें.

अगर आप सुबह-सुबह पार्टनर को किस करते हैं तो आपको मानसिक और शारीरिक दोनों ही रूप से फायदा मिलेगा. जिस दिन सुबह-सुबह आपको ज्यादा गुस्सा आये उस दिन जरूर ‘किस’ करें इससे आपको ज्यादा फायदा मिलेगा. हमारे शरीर में ऑक्‍सीटोसिन, सेरो‍टोनिन और डोपामिन जैसे कई हार्मोन्स होते हैं जो सुबह सुबह ‘किस’ करने से शरीर को फायदा देते हैं और मन को ख़ुशी देते हैं.

अगर कई महीनों बाद करते हैं सम्भोग तो आ सकती है ये परेशानी, जानकर जायेंगे चौंक

इसके अलावा सुबह अपने पार्टनर को किस करने के साथ-साथ एक टाइट हग करें और ‘आई लव यू’ बोले इससे बॉडी स्ट्रेस कम होता हैं साथ ही यह हैप्पी हारमोंस को रिलीज करता है जो आपके दिन को उत्साहजनक बनाता हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com