बस इस चीज को पहनकर कर करें सम्भोग, मचाएंगे बिस्तर पर धूम, मिलेगा चरम सुख

शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मूड का होना बहुत जरुरी है इसके बिना चरम सुख तक पहुंचना बहुत ही मुश्किल है. अगर आप दोनों में से किसी एक का भी मूड नहीं है तो आप इस सुख को नहीं पा सकते. मूड बनाने के लिए अलग अलग तरीके इस्तेमाल किये जाते है. आपने भी कई तरह के तरीके इस्तेमाल किये होंगे जिससे आपका मूड बना हो. ऐसे ही नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी में हुए एक शोध के मुताबिक जुराब पहनकर सेक्स करने वाले 80 फीसदी कपल चरम आनंद तक पहुंचते हैं. 

* गोनिन्जन यूनिवर्सिटी ने इस बात का दावा किया है कि अगर आप जुराब पहन कर अपने साथी के साथ सेक्स करते हैं तो आप ऑर्गेजम तक आसानी से पहुंच पाते हैं, जबकि जुराब के बिना सेक्स करने वाले जोड़े इस आनंद से अछूते रह जाते हैं.

* नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी ने इस मुद्दे पर कई शोधकर्ताओं की मदद ली. इस विषय पर किए गए शोध में शोधकर्ताओं ने बताया है कि दोनों पांवों में जुराब पहनने से शरीर में गर्माहट बरकरार रहती है, पैरों की रक्त वाहिकाओं में रक्त के प्रवाह में भी मदद मिलती है. इससे रक्त प्रवाह बेहतर होता है. यही वजह है कि जुराब पहन कर सेक्स करने से ऑर्गेजम तक पहुंचने में मदद मिलती है और नींद भी अच्छी आती है.

अगर नही छुट रही हस्तमैथुन करने की लत, तो बस ये करें उपाय होगा लत का अंत

* इस पर सभी की एक राय नहीं है. कुछ लोग इस बात को खारिज करते हैं, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि बेडरूम में जुराब उतारकर पैरों का इस्तेमाल करना उन्हें ज्यादा आनंद देता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com