करने जा रहे हैं एंडूरा मास का प्रयोग तो जान ले ये बात वरना जा सकती हैं आपकी जान…

यह जरुरी नही कि सपलीमेंट का इस्तेमाल हमेशा काम ही आये इसका साइड इफ़ेक्ट भी हो सकता है। यहां हम एंडूरा मास के साइड इफेक्ट पर बात करेंगे। इन्हें जानने के बाद आपको यह फैसला लेने में मदद मिलेगी कि यह प्रोडक्ट आपके कितने काम के है। 

ये है साइड इफ़ेक्ट:

ये प्रोडक्ट बॉडी बिल्डिंग के लिए नहीं है। सौ ग्राम एंडूरा में आपको करीब 15 ग्राम प्रोटीन ही मिल पायेगा।अगर आप इसका इस्तेमाल करके बॉडी बिल्डिंग करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सही नहीं है, क्योंकि बॉडी बिल्डिंग में हाई प्रोटीन वाले सपलीमेंट का इस्तेमाल किया जाता है।

जा रहे हैं सोने तो कर ले इस चीज़ का सेवन, हो जायेंगे सारे रोग दूर….

जब भी आप कोई ऐसी चीज खाते हैं जो फूड नहीं है तो उसे हजम करने के लिए आपके लिवर को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। थोड़े से वेट गेनर में बहुत सारी कैलोरी होती है, उसे संभालने और सही ढंग से इस्तेमाल करने के लिए लिवर को एक्स्ट्रा बोझ उठाना पड़ता है जो उसकी सेहत के लिए ठीक नहीं होता।
 एंडूरा में सोया प्रोटीन होता है। सोयाबीन से टेस्टोसटेरोन का लेवल कम होता है। टेस्टोसटेरोन का लेवल कम होने से जिम में आपकी परफॉर्मेंस पर असर पड़ता है ।
 जिन लोगों को दूध से परेशानी होगी या जिनका पेट ठीक नहीं रहता उन्हें एंडूरा से परेशानी होगी। क्योंकि इसमें सोयाबीन के प्रोटीन का इस्तेमाल होता है और सोयाबीन सबको सूट नहीं करता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com