हो जाए अलर्ट आपकी सेक्स लाइफ में बाधा बन सकती है यह बिमारी

हमेशा ही सेक्स और उससे जुड़ी बातों के बारें में कोई न कोई नए सवाल उठ ही जाते है. और यह स्वाभाविक भी है. वहीं वैवाहिक जीवन की सफलता और यौनसंतुष्टि के बीच गहरा रिश्ता है. कई सर्वेक्षणों के अनुसार पता चला है कि भारत में होने वाले तलाक के मामलों में से 50 प्रतिशत के पीछे यौनसंतुष्टि का अभाव मुख्य कारण रहा था. यौन संबंध को  को बनाने की सीधा संबंध व्यक्ति में उत्पन्न होने वाली कामेच्छा से है. कामेच्छा उत्पन्न होने के बाद ही व्यक्ति अपने साथी से शारीरिक संबंध बनाता है. लेकिन आज दूषित वातावरण में रहने के कारण सभी लोग तेजी से बीमारियों की चपेट में आने लगे हैं और यही बीमारियां कामेच्छा में कमी का मुख्य आधार है. तो चलिए जानते हैं कुछ ऐसी बीमारियों के बारे में कामेच्छा में कमी करती है.

हृदय रोग का सेक्स जीवन पर असर – कई बार हृदयघात से पीड़ित व्यक्तियों को डॉक्टर सेक्स संबंधों से दूरी बनाने की सलाह देते हैं. जबकि हृदय रोग वाला व्यक्ति भी आम लोगों की तरह ही अपने सेक्सुअल जीवन का आनंद ले सकता है. इस तरह की समस्या में यदि आपको सेक्स करते समय परेशानी हो तो आपको डॉक्टर से सहाल लेनी चाहिए.

हृदय रोग में सेक्स समस्याओं से बचने के लिए उपाय – हृदय से जुड़े कई रोग होते हैं, अगर आपको इससे संबंधित कोई लक्षण दिखाई दिए तो आपको तुरंत किसी डॉक्टर से  संपर्क करके इसके सही कारणों को जानना होगा. सही रोग की पहचान के बाद आपको इसका इलाज करने में भी आसानी होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com