हीना ख़ान का इस शो से रिश्ता टूटा, मगर छूटा नहीं?

शो के सारे कलाकारों से उनके रिश्ते पहले से ही मधुर नहीं रहे हैं। इस बात की शिकायत हमेशा ही उनके को-स्टार्स करते रहे हैं।

08_12_2016-heenaमुंबई। पिछले लंबे समय से हीना खान के ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर होने को लेकर खबरें आ रही हैं। शो के प्रोड्यूसर्स और हीना के बीच की लड़ाई को लेकर भी काफी कुछ लिखा जाता रहा, लेकिन एक नयी खबर यह आ रही है, कि अब भी हीना लगता है कि इस शो से अपना पूरा रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती हैं, तभी अब भी वह इस शो से किसी न किसी रूप में अपना नाम जोड़ रही हैं।

खबर है कि वह मीडिया से यह बातें कह रही हैं कि उन्हें प्रोडक्शन हाउस की तरफ से काफी अच्छी विदाई दी गयी है। जबकि हकीकत यह है कि हीना से शूटिंग के अंतिम दिन भी किसी ने सेट पर बातचीत नहीं की थी। चूंकि इस शो के सारे कलाकारों से उनके रिश्ते पहले से ही मधुर नहीं रहे हैं। इस बात की शिकायत हमेशा ही उनके को-स्टार्स करते रहे हैं। ऐसे में जब हीना ने प्रोड्यूसर्स और अपने सहयोगी कलाकारों के बारे में अफवाहें फैलानी शुरू कीं कि सेट पर उनके साथ उनके कलाकर सही बर्ताव नहीं करते थे, तो इन बातों को उनके कलाकारों ने काफी बुरा माना है। इसलिए आखिरी दिन भी उनसे किसी ने भी बातचीत नहीं की और ना ही उन्हें अच्छी तरह से विदा किया।

बताते चलें तो इस इंडस्ट्री में ऐसे ही रिश्ते बनते बिगड़ते हैं। किसी दौर में हीना को इस इंडस्ट्री में लाने में निर्माता राजन शाही ने ही अहम् भूमिका निभाई है। हीना तो अभिनेत्री बनना ही नहीं चाहती थीं और फिर उन पर इस तरह ग्लैमर का बुखार चढ़ा है कि वह इसे उतार ही नहीं पा रही हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com