हाल ही में  पेरेंट्स बने रणबीर-आलिया ने शॉर्टलिस्ट किया बेबी गर्ल का नाम..

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल में पेरेंट्स बने हैं। 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था। करीब 4 दिन बाद एक्ट्रेस बेटी को लेकर घर पहुंची थी। जहां उनका शानदार स्वागत हुआ। इसी बीच सोशल मीडिया पर आलिया की बेटी की एक झलक के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं। हालांकि, अभी तक आलिया और रणबीर ने बेटी की कोई तस्वीर फैंस को नहीं दिखाई है, लेकिन बच्ची के नाम को लेकर एक खुलासा हुआ है।

रणबीर-आलिया ने शॉर्टलिस्ट किया बेबी गर्ल का नाम

न्यूज18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर की बेटी के नाम को लेकर एक खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि आलिया और रणबीर ने अपनी बेबी गर्ल का नाम शॉर्टलिस्ट कर लिया है। कपल ने अपनी राजकुमारी के लिए जो नाम सोचा है उस नाम का दादा ऋषि कपूर से खास कनेक्शन होगा।

इस कपल ने दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के नाम को जोड़कर अपनी बेटी का नाम रखने का फैसला किया है। कपल के एक करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी ह। बेटे और बहू के इस फैसले पर दादी नीतू कपूर भावुक हो गई थीं। हालांकि नाम क्या सोचा है इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द रणबीर आलिया दुनिया के सामने अपनी राजकुमारी के नाम घोषणा कर सकते हैं।

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमे उनकी शक्ल तो नहीं दिखाई दी, लेकिन उनके हाथ में एक बड़ा सा नजर आया था। इस कप पर ‘मामा’ लिखा हुआ था। इस पोस्ट को शेयर करते हुए डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘यह मैं हूं’। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी पोस्ट किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com