‘स्त्री 3’ बनाने को लेकर अमर कौशिक ने तोड़ी चुप्पी

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ को सिनेमाघर में दर्शकों की दमदार प्रतिक्रिया मिली है। ‘स्त्री’ का सीक्वल छह साल के अंतराल के बाद 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुआ, जिसे समीक्षकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया तो मिली ही, साथ ही प्रशंसकों ने फिल्म की कहानी और कलाकारों की अदाकारी को भी खूब सराहा।

बॉलीवुड सितारों ने भी फिल्म की सफलता पर टीम को बधाई दी। इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अभी से ही दर्शकों के बीच फिल्म के तीसरे भाग को लेकर उत्सुकता पैदा हो गई है। वहीं अब फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने इसके सीक्वल पर अपडेट साझा किया है।

निर्देशक अमर कौशिक ने ‘स्त्री 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद ‘स्त्री’ फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त के लिए बढ़ती प्रत्याशा के बारे में खुलकर बात की। हॉरर-कॉमेडी सीक्वल ने न केवल दर्शकों को आकर्षित किया है, बल्कि कहानी की संभावित सीक्वल के बारे में संकेत दिया। अमर कौशिक ने ‘स्त्री 2’ को मिल रही प्रतिक्रिया पर आश्चर्य व्यक्त किया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की सफलता पर खुशी जताते हुए कहा कि वे अभी इसकी सफलता का आनंद ले रहे हैं। स्त्री 3 पर काम करना अभी जल्दबाजी होगी।

अमर कौशिक ने ‘स्त्री 3’ की बढ़ती मांग को स्वीकार किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘अभी तो शुरुआती दिन हैं। हम अभी भी सफलता की व्यापकता से स्तब्ध हैं। लेकिन हां, तीसरा भाग बनाने का दबाव बढ़ रहा है। हमने कभी नहीं सोचा था कि स्त्री 2 को इतना प्यार मिलेगा।’ यह फिल्म भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। स्त्री 2 के क्लाइमैक्स में इसके तीसरे भाग का संकेत भी दिया गया था।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘स्त्री 2’ ‘सिरकटा’ नामक एक भूत के खिलाफ चंदेरी गांव की लड़ाई की कहानी दिखाती है, जो महिलाओं पर हमला करता है और उनका अपहरण करता है। ‘स्त्री 2’ मैडॉक के सुपरनैचुरल यूनिवर्स का एक हिस्सा है, जिसमें ‘मुंजा’ और ‘भेड़िया’ जैसे फिल्म शामिल हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और वरुण धवन के शानदार कैमियो भी हैं।

फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 434.09 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। अब यह फिल्म भारत में 500 करोड़ रुपये कमाने की ओर तेजी से बढ़ रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com