‘स्त्री 2’-‘वेदा’-‘खेल खेल में’-‘डबल इस्मार्ट’ के बीच होगा महामुकाबला

अगस्त के महने में देखिए सस्पेंस, हॉरर, थ्रिलर, रोमांस और एक्शन से भरपूर फिल्में, जिसमें शामिल श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’ अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ जॉन अब्राहम-शरवरी वाघ की ‘वेदा’ और संजय दत्त की फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ शामिल हैं। ये सभी फिल्में अगस्त के महीने में आसपास तो कुछ एक ही तारीख को रिलीज हो रही हैं, जिससे इन सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर भिड़ना तय है।

सबसे पहले बात करते हैं इस साल की सबसे चर्चित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ की। 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ के बाद से ही प्रशंसक इसके सीक्वल का आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनका यह इंतजार 15 अगस्त हो खत्म हो जाएगा, जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर से ‘स्त्री 2’ के साथ आपकी सांसें रोकने के लिए तैयार हैं। सीक्वल पहली किस्त की घटनाओं को आगे बढ़ाता नजर आएगा। चंदेरी गांव में महिलाओं का अपहरण करने वाले एक सिरहीन व्यक्ति यानी सरकटा के नए आतंक से रुबरु कराएगा।

2023 में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ में विलेन का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत चुके जॉन अब्राहम अब फिल्म ‘वेदा’ में नजर आएंगे। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक युवा महिला की उत्पीड़न के खिलाफ साहसी लड़ाई की जंग को दिखाया जाएगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा ‘मुंजा’ और ‘महाराज’ स्टारर शरवरी वाघ भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार, फदीन खान, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, एमी विर्क और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों से सजी आगामी फिल्म ‘खेल खेल में’ एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म दोस्तों के ऊपर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह 2016 में आई इटैलियन हिट फिल्म ‘परफेक्ट स्ट्रेंजर्स’ का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 15 अग्सत को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘डबल इस्मार्ट’ एक एक्शन-थ्रिलर साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें राम पोथिनेनी और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कहानी एक कुशल हत्यारे की है, जो एक प्रयोग के माध्यम से एक मरे हुए पुलिस अधिकारी की याददाश्त हासिल करता है और बाद में वह एक जटिल मामले को सुलझाने के लिए पुलिस टीम के साथ मिल जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com