सैमसंग एनिवर्सरी सेल: अब हो जाइये तैयार मिलेगा भारी डिस्काउंट स्मार्टफोन-टीवी पर, जानिए कितना

Samsung Anniversary Sale : अगर आपको सस्ता मोबाइल फोन खरीदने का इंतजार था तो तैयार हो जाइए। सैमसंग एनिवर्सरी सेल शुरू हो गई है। यह 13 अक्टूबर तक चलेगी।

Samsung Sale में स्मार्टफोन के साथ-साथ टीवी, ऑडियो डिवाइस और होम एप्लायंसेज जैसे कई प्रोडक्ट पर भारी छूट मिल रही है। यह सेल ऑनलाइन 13 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में भारी छूट के साथ-साथ 10 प्रतिशत का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। 

Samsung Anniversary Sale Offers : सैमसंग सेल में कम दाम में मिल रहे स्मार्टफोन की बात करें तो Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है। Samsung Galaxy Note 9 को छूट के बाद 42,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। Samsung Frame TV की कीमत में भी छूट दी गई है।

वियरेबल में Galaxy Watch का 46 एमएम वेरिएंट अभी सेल में 23,990 रुपये में उपलब्ध है। Samsung Galaxy Note 10 और प्लस वेरिएंट पर एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। साथ ही Galaxy M-Series, गैलेक्सी ए-सीरीज़ के फोन और टैबलेट की कीमत में सीमित समय के लिए कटौती की गई है।

सैमसंग स्मार्टफोन पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि स्मार्टवॉच पर 20 प्रतिशत तक की छूट, सैमसंग की यूएचडी और एचडी टीवी रेंज़ पर 49 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

जेबीएल ऑडियो एक्सेसरीज़ पर 61 प्रतिशत तक का डिस्काउंट उपलब्ध है। सेल में सैमसंग स्टोर पर SBI, HDFC Bank, ICICI Bank और Axis Bank का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com