सीआईए स्टाफ बताकर चावल कारोबारी के मुनीमों से लूटे 18 लाख

कार सवार बदमाशों ने शुक्रवार की शाम को नई अनाज मंडी परिसर में ही नई सब्जी में एक चावल कारोबारी के दो मुनीमों को बाइक रोकने के बाद पिस्टल के बल पर उनसे 18 पर रुपये लूट लिए। आरोपियों ने पहले खुद को सीआईए का सदस्य बताकर बाइक सवार कर्मचारियों से नोटों से भरा बैग मांगा। उनके पास वायरलेस सेट भी थे। जब मुनीमों ने बैग देने में आनाकानी की तो उन पर पिस्टल तान दी

चावल कारोबारी कर्मवीर मित्तल की नई अनाज मंडी में दुकान संख्या 258 है। पुरानी मंडी के कारोबारी रमित सचदेवा भी कर्मवीर मित्तल के साथ चावल का कारोबार करते हैं। चावल कारोबारी एवं आढ़ती रमित सचदेवा के पास बांसो गेट निवासी कौशल और शिव कॉलोनी निवासी सुनील मुनीमी का काम करते हैं।

ये दोनों मुनीम चावल का भुगतान लेने के लिए नई अनाज मंडी की दुकान 258 पर गए थे। वहां से 18 लाख रुपये एक बैग में लिए। शाम करीब पांच बजे नई अनाज मंडी से वापस चले तो मंडी परिसर में स्थित नई सब्जी के पास एक बलैनों कार खड़ी थी। जिसमें तीन लोग उतरे, उन्होंने रुपये लेकर जा रहे दोनों मुनीमों की बाइक को रुकवाया और कहा कि भुगतान गलत हो गया है, इसलिए आढ़त पर वापस चलो।

तीनों ने खुद को सीआईए स्टाफ का बताया। उनके पास वायरलेस सेट भी थे। उसके बाद आरोपियों नोटों से भरा हुआ बैग मुनीमों से मांगा और कहा कि जिस दुकान से नकदी लेकर आए हो। वहीं पर वापस पहुंचो, लेकिन मुनीमों ने नोटों से भरा बैग देने से इंकार कर दिया। जिसके आरोपियों ने पिस्टल के निशाने पर लिया। इसके बाद कर्मचारियों से नोटों से भरा बैग छीनकर भाग निकले। साथ ही बाइक की चाबी व मुनीमों के मोबाइल फोन भी लुटेरे अपने साथ ले गए।

मुनीमों ने लूटपाट होने की जानकारी आढ़ती को दी। आढ़ती ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस में खलबली मच गई। मौके डीएसपी मय फोर्स के साथ पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग तक नहीं मिल सका। आढ़ती और कर्मचारियों के बयान के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि लुटेरे हाईवे से भागे हैं, क्योंकि मुनीमों से लूटा गया एक मोबाइल हाईवे स्थित नीलकंठ ढाबे के निकट पड़ा पाया गया है। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस अभी मुनीमों से भी पूछताछ कर रही है।

कर्मचारी बोले, सामने आए तो पहचान लेंगे
पीड़ित कर्मचारियों ने बताया कि ग्रे रंग की बलैनो कार में चार बदमाश सवार थे। उनके पास वॉकी-टॉकी या वायरलेस भी साथ था। वॉकी-टॉकी से बातचीत भी करते नजर आए। पीड़ित कर्मचारियों ने पुलिस को उनका हुलिया भी बताया है। कहा कि सामने आने पर वह बदमाशों की पहचान कर लेंगे। पुलिस भी आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com