सलमान खान ने लॉन्च की बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल

विश्व पर्यावरण दिवस पर एक्टर सलमान खान ने अपने बीइंग ह्यूमन ब्रान्ड के तहत इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है. बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल के दो वेरिएंट्स- BH27 और BH12 चार रंगों- सफेद, पीला, लाल और काला में उपलब्ध है. साइकिल के दूसरे वेरिएंट्स बिक्री के लिए कुछ महीनों में उपलब्ध होंगे.

 सलमान खान ने लॉन्च की बीइंग ह्यूमन ई-साइकिल

सलमान ने ट्वीट कर साइकिल का वीडियो शेयर किया है.

 

Follow

Salman Khan

 

@BeingSalmanKhan

Check it out – #BeingHumanEcycle is here ! @beingecycle

कुछ घंटों पहले सलमान ने ट्वीट कर बताया था कि जल्द ही ई साइकिल आने वाला है.

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Salman Khan

 

@BeingSalmanKhan

Coming e-soon !

मीडिया से बात करते हुए सलमान ने कहा- जब लोगों को लंबी यात्रा करनी होती है तो वो साइकिल से ट्रैवल करने की सोचते भी नहीं हैं. लेकिन आसान पैडल और रिचार्जेबल मोटर सपोर्ट होने के कारण ये ई साइकिल शहर और गांव दोनों जगहों पर चलाने में आसान है. ये ARAI सर्टिफाइड साइकिल्स की मैक्सिमम स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी और इसे चलाने के लिए किसी ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं होगी.

BeingInTouch ऐप किया था लॉन्च

सलमान ने पिछले साल दिसबंर में बर्थडे के मौके पर फैन्स के लिए एक नया ऐप BeingInTouch जारी किया था. ऐप के जरिए फैन्स सलमान से कनेक्ट रह सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर से इसे मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है. ऐप में सलमान से जुड़ी विभिन्न जानकारी और अपडेट्स मौजूद रहती हैं. इसके पहले इस संस्था ने क्लोदिंग, ज्वेलरी, एक्सेसरीज आदि ‘बीइंग ह्यूमन’ के नाम से लॉन्च किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com