संभोग का यह तरीका मदहोश बना देता है महिला व पुरुष को…

सेक्स एक इंसान के जीवन से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण चीज है। सेक्स को लेकर हर इंसान की अपनी विचारधारा होती है। कोई इसे अपने दोस्तों में साझा करता है जैसे की कैसे लड़की को संतुष्ट करें और बेहतर सेक्स कैसे करें। लेकिन कुछ लोग लोक लज्जा के कारण इसपर बात करने से कतराते हैं। महिलाओं की भी इच्छा सेक्स को लेकर कुछ अलग ही होती है। क्या आप जानतें है पुरुषो की तरह सेक्स को लेकर महिलाएं भी अपने पति से अलग अलग पोजीशन की इच्छा रखती है। लेकिन अक्सर पति क्या सोचेगा इस लिए अपनी इच्छा को वो दबा देती हैं। लेकिन सेक्स को लेकर जीवन में कुछ बड़ी सरल बातें हैं जिन्हें आप अपनाकर सेक्स को मजेदार कर सकतें हैं।

सेक्स के दौरान शांत रहें: अक्सर देखा जाता है सेक्स के दौरान पुरुष जल्दबाजी करते हैं और यह उनकी एक बड़ी समस्या हैं जितनी मानसिक। सेक्स के दौरान मन को शांत कर के उनके शरीर के अलग अलग अंग को टच कर के आप उत्तेजना जगा सकता है और सेक्स का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

सिडक्शन: सेक्स को लेकर सबसे अहम यह है कि आप पहले जान ले कि आपकी पार्टनर तैयार है या नहीं। क्योंकि अगर पार्टनर मानसिक रूप से तैयार होगी तो सब अच्छा होगा। इसलिए जरूरी यह है कि सबसे पहले आप अपने पार्टनर में सेक्स के लिए इच्छा जगाएं। ताकि कोई समस्या ना खड़ी हो। पार्टनर से खुलकर राय ले लेना चाहिए।

वुमन ऑन टॉप: इस पोजीशन का उपयोग तब करें जब आपको लगे की प्रेमिका की लम्बाई आप से कम है। आप आसानी से लेट जाएं और अपने उपर महिला साथी को बिठा के सेक्स का चरम आनंद प्राप्त कर सकते हैं।

कोमल अंग पर हाथ फेरेन: बिस्‍तर पर महिला साथी के साथ आंखों में आंखें डालकर प्‍यार जताना, होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, नाजुक अंगों का स्‍पर्श भी महिलाओं का मन मचलने के लिए काफी होता है।

प्रोफेसर ने दरवाजा किया बंद और 500 स्टूडेंट्स को दिखा दी पोर्न फिल्म और फिर…

कामुक डांस: कामुक डांस भी सेक्स को रोमांचक बनाने में मददगार साबित हो सकते हैं. अपने साथी को कामुक डांस करने के लिए प्रेरित कीजिए. शायद ये तरीका आपके साथी को चरम सुख पर ले जाने में मददगार साबित हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com