संजय लीला भंसाली के साथ 10 साल बाद नजर आएंगे सलमान खान

जैसा की हम जानते हैं हमारे सल्लू मिंया कुछ वक्त से रोमांटिक फिल्मों से दूरी बनाए हुए थे, लेकिन कौन नहीं जानता कि एक वक्त पहले सलमान रोमांस के नवाब रह चुके है और अब हमारे ये नवाब एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आने वाले हैं. खबर है कि संजय लीला भंसाली सलमान को अपनी आने वाली फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं और इसके लिए इन दोनों के बीच बातचीत जारी है.

संजय लीला भंसाली के साथ 10 साल बाद नजर आएंगे सलमान खान

सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया

इस खबर का पता सलमान के DNA के साथ दिए एक इंटरव्यू के दौरान पता चला. इंटरव्यू में सलमान ने बताया, ‘मैं और संजय लीला भंसाली एक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन उससे पहले अभी हम दोनों ही अपने आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं इसलिए इस फिल्मों से जुड़े अहम फैसले हम आने वाले वक्त में करेंगे.’

‘हम दिल दे चुके सनम’ में पहली बार सलमान और संजय ने साथ काम किया

सुनने में तो ये भी आया था कि संजय ,शाहरुख और प्रियंका के साथ अपनी अगली फिल्म करेंगे पर सलमान के दिए इस इंटरव्यू ने सारी बाते साफ कर दी. वैसे देखा जाए तो संजय और सलमान की जोड़ी पुराने वक्त से ही काफी मशहूर रही है. 1999 की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान और एश्वर्या का रोमांस तो आज भी याद किया जाता है.

‘बाजीराव मस्तानी’ में पहले सलमान और ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था

आपको जानकर हैरानी होगी कि ‘बाजीराव मस्तानी’ में पहले सलमान और ऐश्वर्या को कास्ट किया गया था लेकिन उन दोनों के बिगड़ते रिलेशन की वजह से इस फिल्म को कुछ वक्त के लिए रोक दिया गया और अंत में इसे दीपिका और रणवीर के साथ शूट किया गया. सलमान ने संजय के साथ 2007 की फिल्म ‘सावरिया’ में आखिरी बार काम किया था और अब इतने सालों बाद एक बार फिर ये दोनों बड़े पर्दे पर साथ काम करते नजर आएंगे.

सलमान, करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे

वैसे सुनने में तो यह भी आया था कि सलमान ,करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘रात बाकी’ में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रिप्लेस करेंगे. इस फिल्म में कटरीना कैफ उनकी को-स्टार होंगी.

फिलहाल तो सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं और टयूबलाइट के बाद सलमान की अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ भी इस क्रिसमस बॅालीवुड बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है.  इसी के साथ संजय भी अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के शूट में बिजी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com