संजय लीला भंसाली की ‘तुम ही हो’ होगी रोमांटिक फिल्म?

अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और मृणाल ठाकुर पहली बार किसी रोमांटिक फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे। यह एक संगीतमय प्रेम कहानी होगी।

निर्देशक संजय लीला भंसाली अपने बेहतरीन निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। संजय की कुछ समय पहले वेब सीरीज हीरामंडी रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार, अब संजय एक म्यूजिक आधारित प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और मृणाल ठाकुर की रोमांटिक जोड़ी देखने को मिलेगी।

फिल्म का शीर्षक होगा ‘तुम ही हो’?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय की आगामी फिल्म का शीर्षक ‘तुम ही हो’ हो सकता है। फिल्म एक प्रेम कहानी पर आधारित होगी। हालांकि, निर्माताओं ने इस फिल्म को लेकर किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

उत्तराखंड में होगी आगे की शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग मई 2023 से शुरू हो चुकी है। फिल्मांकन का अगला शेड्यूल उत्तराखंड के खूबसूरत राज्य में होगा। टीम सितंबर के आखिर में उत्तराखंड जाएगी और शूटिंग के अगले चरण के लिए अक्टूबर में कुछ समय के लिए वहीं रुकेगी। सिद्धांत और मृणाल बाकी टीम के साथ वहां शूटिंग में शामिल होंगे।

सिद्धांत और मृणाल संगीतकार की भूमिका निभाएंगे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुम ही हो में सिद्धांत चतुर्वेदी और मृणाल ठाकुर संगीतकारों की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होने का वादा करती है। चूंकि दोनों कलाकार संगीतकार की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए फिल्म का संगीत बेहद शानदार होने की पूरी उम्मीद है।

तुम ही हो का निर्माण जारी है, वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी एक्शन फिल्म ‘युध्रा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वह तृप्ति डिमरी के साथ धड़क 2 पर भी काम कर रहे हैं , जो इस साल के आखिर तक रिलीज होने वाली है। इस बीच, मृणाल ठाकुर के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं, जिनमें अजय देवगन के साथ वह सन ऑफ सरदार 2 और वरुण धवन के साथ डेविड धवन द्वारा निर्देशित एक नई फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com