संजय राउत ने शेख हसीना का जिक्र कर किस पर साधा निशाना?

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाविकास अघाड़ी दल की सीट शेयरिंग को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हमारी सीट शेयरिंग की बातें पूरी हो चुकी है। महाविकास अघाड़ी दल में सीट शेयरिंग को लेकर कोई तनाव नहीं है। हम चाहते हैं कि हर सीट पर ऐसा उम्मीदवार खड़ा हो चाहे वो किसी भी पार्टी से हो जो चुनाव जीत सके। यही हमारा फॉर्मूला है।

महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। सभी राजनीतिक दलों ने सीट शेयरिंग को लेकर गठबंधन के सहयोगियों के साथ बातचीत शुरू कर दी है। महाविकास अघाड़ी दल में मौजूद दलों के बीच भी सीट बंटवारे पर चर्चा हो रही है। हालांकि, इस बात पर आधिकारिक मुहर नहीं लग सकी है कि शिवसेना (यूबीटी) कितनी सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

सीट शेयरिंग को लेकर कोई तनाव नहीं: संजय राउत
शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सीट शेयरिंग को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हमारी सीट शेयरिंग की बातें पूरी हो चुकी है। महाविकास अघाड़ी दल में सीट शेयरिंग को लेकर कोई तनाव नहीं है। हम चाहते हैं कि हर सीट पर ऐसा उम्मीदवार खड़ा हो, चाहे वो किसी भी पार्टी से हो, जो चुनाव जीत सके। यही हमारा फॉर्मूला है।

हम लोकतांत्रिक ढंग से उन्हें सत्ता से बाहर निकालेंगे: संजय राउत
उन्होंने आगे महायुति गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, जिस सरकार ने महाराष्ट्र को लूटा है। उसे सत्ता से बाहर निकालना है। हमें उन्हें शेख हसीना की तरह नहीं निकालना है। दौड़ा-दौड़ाकर नहीं मारना है।

संजय राउत ने आगे कहा कि हमें लोकतांत्रिक तरीके से उन्हें बाहर निकलना है। लोग तो चाहते हैं कि शेख हसीना की तरह उनको (शिंदे सरकार) को बाहर निकालें, लेकिन हम डेमोक्रेटिक तरीके से उन्हें सत्ता से बाहर निकालेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com