शारजाह में खेले गए चन्नई बनाम राजस्थान मैच में लगे रिकॉर्ड 33 छक्के

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें एडिशन में मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच में रिकॉर्ड 33 छक्के लगे। इससे पहले आइपीएल के किसी मैच में इतने छक्के साल 2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेले गए मैच लगे थे। इस मैच में भी बल्लेबाजों ने 33 छक्के लगाए थे।

राजस्थान और चेन्नई के मैच में राजस्थान के संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा नौ छक्के लगाए। इसके अलावा फाफ डु प्लेसिस ने सात स्टीव स्मिथ, जोफ्रा आर्चर और शेन वॉटसन ने चार-चार छक्के लगाए। वहीं चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने तीन और सैम कुर्रन ने दो छक्के लगाए।

मैच में राजस्थान की तरफ से सैमसन ने धुआंधार 32 गेंदों पर 74 रन की पारी खेली। उन्होंने रवींद्र जडेजा और पीयूष चावला पर ताबड़तोड़ छक्कों लगाए। तेज गेंदबाज आर्चर ने टीम के पारी की अंतिम ओवर में चार गेंदों पर चार छक्के लगाए।अंतिम ओवर नगिदी के पास था और वह पहली दो गेंदों पर चार छक्के जड़ चुके थे, यानी इसमें दो नो बॉल पर छक्के भी शामिल थे। ऐसे में नगिदी ने आखिरी ओवर में 30 रन लुटाए। कप्तान स्टीव स्मिथ ने 69 रनों की पारी खेली। सैमसन और स्मिथ के बीच दूसरे विकेट के लिए मात्र 56 गेंद में 121 रनों की साझेदारी हुई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com