शादीशुदा महिला ने पराये मर्द से बनाए रातभर संबंध तो ससुर और जेठ ने कुछ ऐसा जानकर आपकी रुह जाएगी कांप…

दिल दहला देने वाले मामले के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कानपुर के नदिहा गांव में रहने वाले किसान अरुण के उसी के गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गए थे। तथा एक दिन महिला के ससुर ने अरुण तथा महिला को रंगे हाथों पकड लिया था। जिसके बाद ससुर ने महिला के जेठ के साथ मिलकर युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया।

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के अनेक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे मे जानकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगृा। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर में सामने आया है। जहां पर एक महिला के अवैध संबंधों का पता चलने पर महिला के ससुर और जेठ ने कुछ ऐसा किया कि जानकर आपकी रुह कांप जाएगी।
शादीशुदा महिला ने पराये मर्द से बनाए रातभर संबंध, तो ससुर और जेठ ने पिटाई कर काट दिया प्राइवेट पार्ट

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनसार हाल ही में उत्तर प्रदेश कानपूर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला के अवैध संबंधों के बारे में ससुर को पता चल गया। तथा ससुरा ने महिला के प्रेमी के साथ कुछ ऐसा दिल दहला देने वाला काम कर दिया कि जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सुत्रों के अनुसार महिला को उसके ससुर में अपने प्रेमी के साथ रंगरेलिया मनाते हुए रंगे हाथ पकड लिया। था। इसके बाद ससुरीा ने महिला के जेठ के साथ मिलकर ऐसी दिल दहला देने वाली घटना को अंजान दिया कि जानकर आपकी रुह कांप जाएगी।

कूल्‍हें हो जाएंगे दूध के जैसे गोरे, करना होगा ये आसान काम…

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जब अरुण एक दिन अपने खेत से अपने घर पर जा रहा था। तो मौका देखकर महिला के ससुर और जेठ ने उसे पकड लिया। तथा पहले तो दोनों ने मिलकर अरुण की जमकर पीटाई की तथा इसके बाद युवक का प्राइवेट पार्ट काट कर उसे नपुंसक बना दिया। ताकि वह महिला के साथ संबंध न रख सके। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ससुर व जेठ को जेल भेज दिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com