वेस्टइंडीज की टीम ने 39 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 188 रन बना लिए: फाइनल होगा जोरदार

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने 39 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 188 रन बना लिए हैं. निकोलस पूरन (28 रन) और कीरोन पोलार्ड (18 रन) क्रीज पर हैं.

शाई होप और इविन लुइस की जोड़ी ने वेस्टइंडीज को अच्छी शुरुआत दी. इन दोनों ही ओपनिंग बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 57 रन जोड़ दिए. 15वें ओवर में रवींद्र जडेजा ने वेस्टइंडीज को पहला झटका दिया. जडेजा ने इविन लुइस को नवदीप सैनी के हाथों कैच आउट करा दिया. लुइस 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

20वें ओवर में मोहम्मद शमी ने वेस्टइंडीज के इन्फॉर्म बल्लेबाज शाई होप को क्लीन बोल्ड कर कैरेबियाई टीम को दूसरा झटका दे दिया. शाई होप 42 रन बनाकर आउट हुए. शिमरोन हेटमेयर 33 गेंद पर 37 रन बनाकर पवेलियन लौटे. नवदीप सैनी ने उन्हें कुलदीप यादव के हाथों कैच कराया. नवदीप ने इसके बाद रोस्टन चेज को बोल्ड किया. चेज ने 48 गेंद पर 38 रन बनाए.

इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है. भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है. दीपक चाहर चोटिल होने के कारण टीम से बाहर हुए हैं और उनकी जगह नवदीप सैनी को वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू का मौका मिला है. इसके अलावा वेस्टइंडीज की प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com