वीकेंड पर छा गई अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’

बड़े मियां छोटे मियां के बाद Akshay Kumar अपनी मच अवेटेड फिल्म सरफिरा (Sarfira Box Office Collection) लेकर सिनेमाघरों में लौट आये हैं। 12 जुलाई को मिस्टर खिलाड़ी की फिल्म रिलीज हुई। कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से भले ही अभिनेता फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई में दिन-ब-दिन उछाल आ रहा है।

पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की किस्मत नहीं चल रही है। ओएमजी 2 (OMG 2) को छोड़कर मिस्टर खिलाड़ी की फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं। इस साल फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के बाद अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म लेकर सिनेमाघरों में पहुंच गये हैं।

अक्षय कुमार की लेटेस्ट मूवी सरफिरा (Sarfira) 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म बिजनेसमैन जीआर गोपीनाथ की बायोपिक है, जिसमें लीड रोल अक्षय ने निभाया है। उनके अपोजिट राधिका मदान (Radhika Madan) हैं जिनकी परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है। फिल्म क क्रिटिक्स और दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का क्या हाल है।

सरफिरा ने लिया इन फिल्मों से टक्कर
अक्षय कुमार ने सिनेमाघरों में उस वक्त कदम रखा, जिस पर पहले से ही प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) का कब्जा है। यही नहीं, कमल हासन की मच अवेटेड फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) भी सरफिरा के साथ ही रिलीज हुई। भले ही सरफिरा को पहले दिन निराशा मिली हो, लेकिन दूसरे दिन अक्षय कुमार ने एक राहत की सांस ली होगी।

पहले दिन सरफिरा की धीमी शुरुआत
सुधा कोंगरा प्रसाद के निर्देशन में बनी फिल्म सरफिरा ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 2.5 करोड़ से खाता खोला था। जैसा कि वीकेंड पर फिल्मों की कमाई में बढ़ोतरी के अनुमान लगाये जाते हैं, सरफिरा के साथ भी कुछ ऐसा ही था और यही हुआ भी। शनिवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया। मूवी ने शुक्रवार के मुकाबला दोगुना कमाई की।

शनिवार को सरफिरा का बॉक्स ऑफिस पर ये हाल
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सरफिरा ने दूसरे दिन यानी शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4.5 करोड़ का बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म का दो दिन का कलेक्शन 7 करोड़ हो गया है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि शायद मूवी रविवार को इससे भी ज्यादा कमा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com